Ticker

6/recent/ticker-posts

नाग पंचमी के दिन बेलगाम ट्रक बने जान के दुश्मन.. सुबह कोतवाली क्षेत्र में दोपहर में देहात थाना क्षेत्र में अलग-अलग ट्रकों की चपेट में आने से.. युवक तथा युवती की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर घायल जबलपुर रैफर..

दो ट्रक हादसों में युवक तथा युवती की दर्दनाक मौत..

दमोह। नाग पंचमी के दिन काल बनकर सड़कों पर दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रकों की चपेट में आने से दो दर्दनाक मौत हो जाने और तीसरे गंभीर घायल के जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष करने जैसे हालात सामने आए हैं। सुबह कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवती को चपेट में लिया था वहीं दोपहर में देहात थाना क्षेत्र में एक अन्य ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह छतरपुर रोड पर देहात थाना अंतर्गत सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने उमरी गांव के पास बाइक सवार युवकों को सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क पर गिरते ही दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई। बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां महुआ खेड़ा निवासी महेश पिता संतोष अठया 22 वर्ष निवासी की मौत हो गई है। वहीं गोवर्धन पिता पंचम लाल यादव 35 वर्ष निवासी बजरिया 5 दमोह को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस में टक्कर मारने वाले ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है घटना स्थल की जो तस्वीर है सामने आई है उनको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि बाइक चालक हेलमेट पहने होते तो एक्सीडेंट के बाद सिर फटने से एक युवक की मौत नहीं होती तथा दूसरे के लिए जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष नहीं करना पड़ रहा होता।
सुबह ट्रक की टक्कर से हुई थी युवती की मौत..
दमोह कोतवाली अंतर्गत नाग पंचमी के दिन सुबह है बेलाताल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक युवती की भी घटना जलपरी सर फट जाने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई थी। 
मृतिका की पहचान स्वर्गीय केश कुमार असाटी लल्ला की पुत्री कु सुप्रिया असाटी के रूप में हुई थी। बताया जा रहा कि सावन सोमवार होने की वजह से जटाशंकर से दर्शन करके सुप्रिया वापस लौट रही थी इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से उनके जीवन लीला समाप्त हो गई। दोपहर बाद गमगीन माहौल में सीता बावरी श्मशान घाट में उनकी अंत्येष्टि संपन्न
हुई।

Post a Comment

0 Comments