Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्यप्रदेश में खुले आम चलता रिश्वतखोरी का खेल.. जबलपुर लोकायुक्त ने नगर पालिका के सीएमओ को हाईकोर्ट के सामने.. ठेकेदार से 15000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा..

ठेकेदार से 15000 की रिश्वत लेते सीएमओ गिरफ्तार 

मध्यप्रदेश में झमाझम बारिश के दौर के बीच रिश्वतखोरी का खेल खुले आम चलने तथा लोकायुक्त की कार्रवाई की गाज गिरना जारी है। कल रीवा लोकायुक्त की टीम ने शिक्षा विभाग के स्थापना लिपिक को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था आज जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने नगरपालिका के एक सीएमओ को 15000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। खास बात यह है कि यह बेखौफ सीएमओ साहब जो कि नैनपुर नगर पालिका में पदस्थ है.. हाईकोर्ट के गेट नंबर 5 के सामने बेधड़क होकर रिश्वत ले रहे थे.. लेकिन उन्हें क्या पता था कि कुछ ही पलों के बाद उनके ऊपर लोकायुक्त कार्रवाई की गाज गिरने वाली है..

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने डीएसपी दिलीप झरबडे के नेतृत्व में शुक्रवार को हाईकोर्ट के गेट नंबर 5 के सामने कार्यवाही करते हुए मंडला के नैनपुर नगर पालिका परिषद में पदस्थ सीएमओ राजाराम को ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर 15000 रुपए की रिश्वत लेते हुए शुक्रवार को रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत कार्यवाही की है। दरअसल सीएमओ हाईकोर्ट के किसी काम से जबलपुर आए थे, और उन्होंने यहीं पर ठेकेदार को रिश्वत लेने के लिए बुला लिया था।  


नैनपुर निवासी ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर ने पूर्व के वर्षों में नगरपालिका नैनपुर अंतर्गत नाली निर्माण आदि कार्य किए थे। जिसके उनकी करीब डेढ़ लाख के बिल एवं डेढ़ लाख की अमानत राशि रुकी हुई थी जिसको पास करवाने के एवज में 15 हजार रुपए की रिश्वत श्यामू उपयंत्री एवं लेखापाल द्वारा मांगी गई थी। जिसकी शिकायत उनके द्वारा पैसे ले दोना जबलपुर लोकायुक्त में की गई थी जिस के बाद आज कार्यवाही करते हुए
 जैसे ही राजेंद्र सिंह ठाकुर ने सीएमओ राजाराम को रिश्वत के 15000 रुपए दिए तभी लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लोकायुक्त पुलिस सर्किट हाउस 2 में लेकर आई है, जहां पर कि कार्यवाही जारी है।

Post a Comment

0 Comments