Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया असलाना क्षेत्र में बाइक सहित बाढ़ ग्रस्त नाले में बहे.. फोटोग्राफर युवक का शव दूसरे दिन मिला.. इधर तेजगढ परासई क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में मामा की मौत, मासूम भांजा गंभीर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

बाइक सहित नाले में बहे युवक का दूसरे दिन मिला शव..

दमोह। जिले के पथरिया थाना अंतर्गत असलाना बकेनी मार्ग पर बाढ़ ग्रस्त नाले में सोमवार को बाइक सहित बह गए फोटोग्राफर युवक का शव दूसरे दिन मंगलवार को दोपहर में सुनार नदी के पुल के पास से बरामद किया गया जबकि उसकी बाइक नाले के पुल से थोड़ी दूरी पर ही मिल गई थी।

दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ पुलिस चौकी के सेमरा छक्का गांव निवासी वीरेंद्र पटेल फोटोग्राफर सोमवार को अपनी भाभी रजनी गीता पटेल को क्योंकि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है को बाइक से पथरिया से लेकर अपने गांव जा रहा था। रास्ते में असलाना बकेनी मार्ग पर नाले के उफान पर रहने की वजह से पुल बाढ़ के पानी से डूबा हुआ था। इसके बावजूद वीरेंद्र पटेल भाभी को बाइक पर बैठा कर नाले को तेजी से पार कर रहा था। इसी दौरान बाइक के बंद हो जाने पर वह तेज लहरों के साथ बहाव में बहती चली गई थी।
बाइक के साथ वीरेंद्र भी देखते ही देखते बह गया था। जबकि उसकी भाभी न एक पेड़ की डगाल को पकड़कर अपनी जान बचा ली थी तथा बाद में लोगों को वीरेंद्र के बह जाने की सूचना दी थी। जिसके बाद चौकी प्रभारी गणेश दुबे भी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे लेकिन नाले के तेज बहाव के कारण सोमवार को भिड़ंत का कोई पता नहीं लग सका था। 
मंगलवार को नाले का पानी उतरने पर वीरेंद्र की मोटरसाइकिल कुछ दूर पड़ी नजर आई थी जबकि वीरेंद्र का शव दोपहर बाद सुनार नदी के पुल के पास आपदा प्रबंधन टीम ने बरामद किया। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई को भेज दिया गया वही उसकी मौत की खबर से गमगीन माहौल बना हुआ है। सभी से मिलनसार स्वभाव रखने वाला वीरेंद्र फोटोग्राफी का काम भी करता था। जिस के निधन की खबर से परिवारजनों समाज जनों के साथ दोस्तों के बीच में गमगीन माहौल बना हुआ है।
दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत बच्चा गंभीर
दमोह। अभाना तेजगढ़ मार्ग पर मंगलवार दोपहर परासई पुल के पास दो बाइकों के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है भाई बाइक पर बैठी महिला और एक मासूम बच्चा के घायल हो जाने पर जिला अस्पताल लाया गया है।  मामले का दुखद पहलू यह भी है कि एक्सीडेंट के काफी देर बाद मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंची जबकि लोगों द्वारा तत्काल ही कॉल कर दिया गया था। यदि समय रहते एंबुलेंस पहुंच जाती तो शायद घायल की जान बच जाती।
हादसे में घायल महिला ने बताया कि बमोरी से उनका भाई राजकुमार यादव अपने भांजे यानी महिला के बेटे के साथ रिश्तेदारी में जा रहा था। रास्ते में दूसरी बाइक से टक्कर होने के बाद वह ऐसा गिरा कि दोबारा उठ नहीं सका। राजकुमार के सिर में गंभीर चोट आने तथा अधिक खून बह जाने की वजह से मौत हो जाना माना जा रहा है वह यह भी कहा जा सकता है कि यदि वह हेलमेट पहने होता तो शायद उसकी जान बच जाती।  हादसे में घायल मासूम बच्चे को जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किए जाने की जानकारी भी सामने आई है। दुखद घटना क्रम से महिला सहित परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वही पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments