Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर दमोह स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. सानोधा थाना अंतर्गत ट्रक की टक्कर से पजेरो कार के परखच्चे उड़े.. कार सवार 6 युवकों की दर्दनाक मौत, एयर बैग भी नहीं बचा सके जान.. एक कि हालत गंभीर..

ट्रक की टक्कर से पजेरो कार के बुरी तरह परखच्चे उड़े..

सागर। सागर दमोह स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है।  सानोधा थाना अंतर्गत तेज रफ्तार ट्रक और पजेरो गाड़ी के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में पजेरो वाहन में सवार चार युवकों की मौके पर मौत हो गई वही गंभीर रूप से घायल 2 अन्य की भी बाद में मौत हो गई। एक घायल का सागर में इलाज चल रहा है वहीं हादसे के बाद ट्रक सड़क से उतर गया।
रविवार शाम सागर दमोह स्टेट हाईवे पर हुए इस भीषण एक्सीडेंट के बाद दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई है। ट्रक से भिड़ंत के बाद पजेरो गाड़ी MP 15CB 0045 के जहा परखच्चे उड़ गए वह इसमें सवार युवकों को सांस लेने का भी अवसर नहीं मिला जो जहां था जैसा बैठा था वैसा ही फंस कर रह गया। सानौधा थाना क्षेत्र के बम्होरी डूंडर गांव के पास हुई इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई..

 वाहनों की कतार लग गई देर तक जाम के हालात बने रहे बाद में हंड्रेड डायल 108 मौके पर पहुंची पजेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हादसे में मृतकों के नाम अर्पित जैन, बृजेश ठाकुर, मुकेश रैकवार, गणेश रैकवा, पवन रैकवार और पंकज रैकवार बताए गए है। जबकि अमरदीप दुबे का इलाज जारी है। 

पूरे मामले  को लेकर फिलहाल विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। टक्कर मारने वाला ट्रक दमोह से सागर की तरफ जा रहा था जबकि कार सागर से दमोह की तरफ जा रही थी। दोनों बहन की रफ्तार काफी तेज होने के साथ कार में ड्राइवर सहित सात युवक सवार थे। हादसे में कार की जहां परखच्चे उड़ गए वही ट्रक भी सड़क से उतरकर साइड में खुदी खंती में गिरकर फस गया। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Post a Comment

0 Comments