Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह सागर रोड पर गढ़ाकोटा के पास रफ्तार का कहर.. बाइक स्कूटी की भिड़ंत में पति की सर फटने से मौत, पत्नी व बच्ची गंभीर.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान.. इधर दमोह से जबलपुर जा रही नॉन स्टॉप बस कटंगी बाईपास पर पेड़ से टकराई..

 दमोह सागर रोड पर बाइक स्कूटी भिड़ंत में एक की मौत चार घायल हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर गढ़ाकोटा के पास रविवार शाम बाइक स्कूटी के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही सिर फट जाने से दर्दनाक मौत हो गई। वही उनकी पत्नी तथा बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर स्कूटी सवार दो घायलों का भी गढ़ाकोटा में चल रहा है। घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच जाती।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह जिले के फुटेरा वार्ड निवासी नगरपालिका के लोक निर्माण विभाग में कार्यरत जितेंद्र चौकसे अपनी पत्नी तथा बच्चे का इलाज कराने के लिए सागर गए थे। यहां से बाइक से वापस लौटते समय गढाकोटा के चनौआ में उनकी बाईक की सामने से आ रही स्कूटी से भिड़ंत हो गई। टककर के बाद श्री चौक से अपनी पत्नी बच्चे सहित सड़क पर गिर गए इसी दौरान उनका सिर सड़क से टकराने से फट गया और काफी मात्रा में रक्त स्त्राव होते देर नहीं लगी इधर उनकी पत्नी भी सड़क पर गिरकर अचेत हो गई।

बाद में घटना की सूचना 100 डायल पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी गई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। गढ़ाकोटा अस्पताल पहुंचाए जाने पर दमोह के फुटेरा वार्ड निवासी जितेंद्र चौकसे को मृत घोषित कर दिया गया। उनकी पत्नी रानी चौकसे व 6 साल कि बच्ची आस्था गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गढाकोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से रेफर किया गया है। हादसे में स्कूटी सवार दो लोगो के भी घायल हो जाने पर गढ़ाकोटा सामुदायिक केंद्र में इलाज चल रहा है।

घटना के संदर्भ में गढ़ाकोटा थाना पुलिस के उपनिरीक्षक लक्ष्मी मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच में लिया है वही दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद जितेंद्र चौकसे का शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। जितेंद्र चौक से दमोह नगर पालिका  लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी बताए गए हैं। जिनकी हादसे में मौत की खबर दमोह पहुंचने के बाद परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट
दमोह जबलपुर नॉन स्टॉप बस पेड़ से टकराई, 4 घायल

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर कटंगी बाईपास के पास रविवार शाम दमोह से जबलपुर की आ रही मा रेवा ट्रेवल्स की यात्री बस एम पी 09 एफ ए 9577 ने सामने से आ रही बाइक क्र एमपी 20 एम एम 2650 को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों सहित बस चालक और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा बाइक सवार बेहद नशे में थे। पुलिस दोनों वाहनों को जप्त कर के घटना की जांच में जुटी हुई है।



Post a Comment

0 Comments