Ticker

6/recent/ticker-posts

परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को कार से टक्कर मारी, जबलपुर पहुचने के पहले मौत.. इधर शिक्षक की अश्लील हरकतों से त्रस्त छात्रा ने खुद को आग लगाई.. अनियंत्रित बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला गंभीर.. टक्कर से महिला की मौत..

टक्कर से छात्रा की जबलपुर पहुचने के पहले मौत..
दमोह। जिले के तेंदूखेड़ा कालेज से परीक्षा देकर लौट रही दो छात्राओं को अलग अलग घटनाक्रमों के बाद गंभीर हालात में जबलपुर रैफर किया गया था। लेकिन एक छात्रा की जबलपुर पहुचने के पहले ही सांसे थम गई वही दूसरे का इलाज चल रहा है।
तेंदूखेड़ा कालेज से परीक्षा देकर अपनी सहेलियों के साथ साइकिल से घर लौट रही एक छात्रा को गुरैया नदी के पुल पर टाटा टियागो कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे साइकिल के परख्चे उड़ गए वहीं छात्रा को गंभीर अस्पताल में जबलपुर ले जाए जाने के दौरान पाटन के पास मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनम पिता गुड्डा घोषी 22 निवासी रामादेही दोपहर तीन बजे कालेज से पेपर देकर वापिस घर जा रही थी उसी समय पीछे से आ रही कार एमपी 15 ZB 5185 ने टक्कर मार दी। जिससे सोनम पुल से लगभग 20 फिट नीचे जा गिरी। कार चालिका श्वेता यादव ने तुरंत ही अन्य लोगों की मदद से सोनम को अस्पताल लेकर आई जहां पर हालत गंभीर होने के कारण जबलपुर रिफर कर दिया गया। लेकिन पाटन के पास छात्रा ने दम तोड़ दिया। जिस कारण 108 वाहन चालक ने पाटन अस्पताल पहुंचकर मौत की पुष्टि डांक्टर से कराई गई साथ ही शव का पोस्टमार्टम पाटन अस्पताल में कराया गया। पाटन अस्पताल की सूचना पर पाटन पुलिस ने जीरो पर मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही की।
सोनम के साथ घर जा रही उसकी सहेली करीना घोषी प्रियंका घोषी ने बताया कि हम सभी लोग साइकिल से घर जा रहे थे सोनम सबसे पीछे थी हम लोग हमेषा सडक के किनारे से ही जाते हैं आज भी किनारे से ही जा रहे थे लेकिन कार चालिका ने लापरवाही से कार को चलाते हुए हमारी सहेली सोनम को पीछे से टक्कर मार दी जिससे सोनम पुल के नीचे जा गिरी। 

 तेंदूखेड़ा कॉलेज की छात्रा ने खुद को लगाई..

दमोह। जिले के तेंदूखेड़ा कॉलेज में बीएससी फाइनल की एक छात्रा ने खुद को आग लगाकर जला लिया। आरोप है कि कॉलेज के एक शिक्षक से प्रताड़ित होकर उसने यह कदम उठाया है। गंभीर हालत में उसे जबलपुर रेफर किया गया है। छात्रा ने अस्पताल में अपनी मां को बताया कि शिक्षक बीते 1 साल से उसे परेशान कर रहा था। उसके साथ छेड़खानी करता था। उसने यह धमकी भी दी थी कि यदि मेल-जोल नहीं बढ़ाएगी तो वह परीक्षा के दौरान नुकसान पहुंचाएगा।
 छात्रा की मां ने बताई बेटी के प्रताड़ना की कहानी..छात्रा की मां ने बताया कि गुरुवार दोपहर मैं अपने आंगनबाड़ी केंद्र जा रही थी। बेटी परीक्षा देने गई थी। जब वह लौटकर आई तो घर पर कोई नहीं था। उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। पड़ोसियों ने चीख सुनकर आग बुझाई और मुझे कॉल कर बताया। मैं भी दौड़े-दौड़े घर पहुंची, तब तक पुलिस भी पहुंच गई थी। बेटी को पुलिस अस्पताल लेकर गई। अस्पताल में बेटी ने मुझे बताया कि कॉलेज के शिक्षक अरुण पटेल 1 साल से उसे प्रताड़ित कर रहा था। वह उसके साथ छेड़खानी करता है और मेल-जोल बढ़ाने के लिए दबाव बना रहा है। मैंने कई बार मना किया, लेकिन शिक्षक नहीं मान रहा था। उसने धमकाया था कि यदि घर पर बताया तो तेरा कॉलेज बर्बाद हो जाएगा। इसी डर से उसने मुझे कुछ नहीं बताया।
 अरुण मेरे घर के आसपास से निकलता था। मुझे लगा सभी निकलते हैं तो वह भी आता-जाता होगा, जबकि उसका हमारे मोहल्ले से कोई लेना-देना नहीं है। वह कहीं और रहता है। मैंने कभी ध्यान नहीं दिया।
आज उसने जब बताया तो मेरे होश उड़ गए। बेटी ने बताया कि कॉलेज की एक महिला टीचर भी उसके साथ शामिल है। मैं जब भी कॉलेज जाया करती थी, सर और मैडम मुझे इंगित करते हुए गंदी-गंदी बातें करते थे। इस कारण वह बहुत कम कालेज जाया करती थी। फिजिक्स के पेपर के दिन टीचर ने गंदे तरीके से चेकिंग की। महिला टीचर को जो चेकिंग करनी थी, वह उसने किया । करीब 15 मिनट बाद ही उसका पेपर छीन लिया। उससे कहा- टब कॉलेज मत आना। शाम को आई तो उसने खाना भी नहीं खाया। जब शाम को मैं आई तो मैंने कहा- खाना खा लो तो उसे कहा दिया मैंने खा लिया है। हमने सोचा बेटी ने खा लिया होगा। गुरुवार सुबह जब वह कॉलेज जा रही थी, तब मैंने उसे कहा- खाना खा लो, तब मैंने जबरन उसे एक पूड़ी खिलाई । मैं अपनी ड्यूटी पर निकली और बस में सवार हुई ही थी कि पड़ोसियों को कॉल आया कि आपकी बेटी ने आग लगा ली है। इस बात से आहत छात्रा घर पहुंची और उसने आग लगा ली। इस घटनाक्रम में छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। परिजनों की शिकायत के बाद तेंदूखेड़ा टीआई बीएल चौधरी का कहना है कि इस मामले में छात्रा के बयान दर्ज करने के लिए एक सब इंस्पेक्टर को जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।
अनियंत्रित होकर गिरे बाइक सवार महिला जबलपुर रेफर
तेन्दूखेड़ा गुरुवार को तेन्दूखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत निबौरा गांव के समीप एक बाइक सवार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 वाहन की मदद से इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से एक महिला को जबलपुर रेफर किया प्राप्त जानकारी के अनुसार 108 वाहन को सूचना मिली थी कि एक महिला और एक युवक घायल आवस्थ मे निबौरा गांव के पास पुल के समीप घायल अवस्था में पड़े हुए हैं जहां मौके पर 108 के डाक्टर अभिमन्यु सेन पायलट सुखदेव बेन घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे जहां दोनों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिसमें गीता पति देवेंद्र यादव उम्र 45 वर्ष निवासी निबौरा देवेंद्र पिता बृजेश यादव उम्र 51 वर्ष निवासी निबौरा जो कि दोनों ही पति पत्नी है और तेन्दूखेड़ा से अपने घर निबौरा गांव जा रहे थे हादसे में महिला की हालत गंभीर होने पर इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है

अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौके पर मौत..दमोह तेंदूखेड़ा मार्ग पर ग्राम सांगा के समीप एक महिला को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया, टक्कर लगने से रैनका पिता बिरजू अहिवाल 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद पुलिस मृतिका के घर पहुची तब परिजनों को घटना की जानकारी मिलीमहिला के  पुत्र सुनील ने बताया कि उंसकी माँ रात्रि में घर से शौच के लिये दस से ग्यारह बजे निकली थी लेकिन काफी समय तक बापिस नही आई तो हमलोग मा की खोजबीन कर रहे थे लेकिन रात्रि एक बजे के लगभग जब पुलिस घर आई तो पता चला कि माँ को वाहन ने टक्कर मार दी और उनकी मौत हो गई    तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट   

Post a Comment

0 Comments