Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया विधायक रामबाई सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा.. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की शान में कसीदे पढ़ती नजर आईं.. भाजपा सरकार बदले की भावना से राजनीति करती है.. बसपा के बिना मप्र में अगली सरकार नहीं बनेगी

बहुजन समाज पार्टी के चुनावी अभियान का आगाज

ग्वालियर मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के चुनावी अभियान के आगाज और पार्टी के संस्थापक कांशीराम की जयंंती के अवसर पर ग्वालियर पहुंचीं पथरिया विधायक रामबाई ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने सिंधिया पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया.. उनका कहना था कि जनता को मालूम है कि किसके साथ धोखाधड़ी हुई है अभी तक ग्वालियर चंबल की जनता सिंधिया को विश्वास के साथ जिताती रही लेकिन सिंधिया उसी जनता के साथ धोखाधड़ी करके बीजेपी में चले गए, जितने टिकट उनके समर्थक प्रत्याशियों को कांग्रेस में मिलते थे वो भाजपा में नहीं मिलेंगे..

रामबाई का ये भी कहना है कि भाजपा कभी किसी और पार्टी से‌ आने वाले नेता को आगे नहीं आने देती पुराने नेता कभी नहीं चाहेंगे कि सिंधिया जी आगे बढ़ें.. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की शान में कसीदे पढ़ती नजर आईं रामबाई वे कहती हैं कि कमलनाथ दादा बहुत बढ़िया नेता हैं वो किसीको लालच देकर या धोखाधड़ी से पार्टी में शामिल नहीं करते हैं उन्होंने कभी मुझे ये नहीं कहा कि मेरी पार्टी में आजाओ एक ही नेता है जिसे में मानती हूँ वो हैं कमलनाथ दादा वो एक अच्छे नेता हैं साफ स्वच्छ और वचनबद्ध नेता हैं वो किसीको वचन देते नहीं हैं और देते हैं तो निभाते हैं।

विधायक रामबाई सिंह मीडिया के सवालों के दौरान विपक्षी दलों के महागठबंधन की बात सेलेकर आप पार्टी को लेकर किए गए सवालों को अपने अंदाज में जबाव देती नजर आई। वहीं बसपा के बिना मप्र में किसी की भी सरकार नहीं बन पाने का दावा करते हुए कहां कि भाजपा सरकार बदले की भावना से राजनीति करती है।



Post a Comment

0 Comments