Ticker

6/recent/ticker-posts

दो दर्दनाक सड़क हादसों में दो ग्रामीण युवको की जान गई.. हटा बटियागढ़ मार्ग पर मंडी के सामने ट्रक ने युवक को कुचला मौके पर मौत.. इधर नोहटा बनवार मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो महादेव घाट पुल से गिरी.. पूर्व सरपंच की मौत..

 हटा बटियागढ़ मार्ग पर ट्रक ने युवक को कुचला..

दनोह। हटा बटियागढ़ मार्ग पर हटा कृषि उपज मंडी के समीप रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है हादसे में एक ग्रामीण युवक की ट्रक की चपेट में आ जाने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाटा कृषि उपज मंडी जा रहे ट्रक की चपेट में जमुनिया निवासी निर्मल शर्मा नाम का राहगीर युवक आ गया। जिसके बाद उसे कुछ देर बाद अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि समीप ही स्थित जमुनिया ग्राम निवासी राधेश्याम शर्मा का पुत्र निर्मल अपने गांव से पैदल जैसे ही सड़क पर आया इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ जाने से व्हाय दर्दनाक हादसे का शिकार हो।

महादेव घाट पुल से अनियंत्रित होकर नीचे गिरी बोलोरो 

दमोह। नोहटा थाना अंतर्गत एक दर्दनाक हादसा सामने आया है,जहाँ ग्राम रोड के समीप रात्रि में महादेव घाट पुल से बोलोरो वाहन अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया।इस हादसे में पूर्व सरपंच की मौत हो गई। जानकारी अनुसार मध्यरात्रि में रोड निवासी पूर्व सरपंच अरविंद पुत्र रामसींग लोधी उम्र 40 वर्ष रात्रि में दमोह तरफ जा रहे थे तभी महादेव घाट पुल पर वाहन से नियंत्रित खो बैठे और बोलोरो वाहन पुल से नीचे गिर गया।

 घटना की जानकारी मिलने पर परिजन एवं पुलिस मौके पर पहुचे और पूर्व सरपंच को जिला चिकित्सालय ले जाया गया,जहाँ डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित दिया। हादसे के वक्त वाहन में पूर्व सरपंच अकेले थे। हादसे की खबर मिलते ही क्षेत्र में मातम पसर गया। पुलिस आज पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द करेगी। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। अभिषेक खरे की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments