Ticker

6/recent/ticker-posts

हवाई फायर करके दहशत फैलाते हुए गल्ला व्यापारी से 35 लाख रुपए की लूट.. ग्वालियर क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर दिनदहाड़े लूट की दूसरी बड़ी वारदात सामने आई.. गाड़ी में टक्कर मारकर गोली चलाने वाले बाइक सवार तीन बदमाश की करतूत सीसीटीवी में रिकार्ड..

ग्वालियर में 24 घंटे के अंदर लूट की दूसरी बड़ी वारदात

 ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर लूट की दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है। डबरा क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक रुपए निकालकर निकले एक गल्ला मंडी व्यापारी के साथ दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने दहशत फैलाते हुए 3500000 रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हवाई फायर करके दहशत फैलाते बाइक सवार तीन बदमाशों के भागने के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं जिनके आधार पर पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है इस घटनाक्रम को लेकर नाराजगी जताते हुए कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त इमरती देवी ने जल्द बदमाशों के नहीं पकड़े जाने पर बाजार बंद कराने जैसी चेतावनी दे डाली है।

 ग्वालियर में सोमवार को एक करोड़ 20 लाख  रुपए की लूट की सनसनीखेज वारदात और उसके खुलासे के बाद  डबरा के ठाकुर बाबा रोड पर गल्ला मंडी व्यापारी सेवक राम बजाज के साथ 35 लाख रुपए की लूट की बारदात सामने आई है। मंगलवार दोपहर 12:00 बजे एचडीएफसी बैंक से 3500000 रुपए लेकर निकले गल्ला मंडी व्यापारी श्री बजाज के रुपए से भरा वेग छिनने की फिराक में बाइक सवार तीन बदमाश पहले से घात लगाए खड़े थे। जिन्होंने व्यापारी की गाड़ी में टक्कर मारी और बेचने का प्रयास किया। पहली बार में जब वह बैग नहीं छीन सके तो कट्टे से हवाई फायर कर के दहशत फैलाई और फिर रुपयों से भरा बैग छीनकर बाइक से भागने में देर नहीं की। दिन दहाड़े बीच बाजार हुई इस सनसनीखेज लूट की वारदात की सूचना जैसे ही डबरा सिटी थाना पुलिस को लगी तो मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। आसपास के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड बदमाशों की वारदात के आधार पर पुलिस क्राइम ब्रांच ने इनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

 मामले में ग्वालियर एसपी अमित सांघी का कहना है कि CCTV के जरिये बदमाशो की पहचान कर धरपकड़ के लिए ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम डबरा पहुच गई है।जल्द ही बदमाशों को पकड़कर लूटी गई रकम को बरामद करने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है। इधर इस घटनाक्रम को लेकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त इमरती देवी की नाराजगी साफ तौर पर झलकती नजर आई है उन्होंने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए इस तरह की वारदातों पर चिंता जताते हुए बाजार बंद कराने तक की चेतावनी दे डाली है।

Post a Comment

0 Comments