Ticker

6/recent/ticker-posts

कलेक्टर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर अधिकारी कर्मचारी संगठनों ने विधायक रामबाई के खिलाफ मोर्चा खोला.. राज्यपाल, विधानसभा अध्यक्ष, मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा.. नरसिंहगढ़ जन सेवा शिविर में अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर विधायक की हुई थी कलेक्टर से बहस..

 कलेक्ट्रेट में विधायक रामबाई ने कलेक्टर पर गुस्सा उतारा

दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी की विधायक श्रीमती रामबाई एक बार फिर पुराने फार्म फार्म में नजर आई। इस बार उनके निशाने पर कलेक्टर रहे। जिनके द्वारा उनकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई नहीं करने पर विधायक महोदया आपे से बाहर होती नजर आई। 

कलेक्टर चेंबर के बाहर विभिन्न समस्या ग्रस्त महिलाओं को लेकर पहुंची विधायक रामबाई ने पहले तो ग्रामीणों की समस्याएं बताई जिस पर कलेक्टर द्वारा चेक कराने की बात करने पर वह भड़क उठी तथा आपत्तिजनक शब्दावली का उपयोग करती नजर आई। कलेक्टर के चेंबर में जाने के बाद भी उनका अशिष्ट व्यवहार जारी रहा। यहां तक कि वह ढोर बदतमीज बेवकूफ जैसे शब्दों का उपयोग करती हुई नजर आई। 

वही मीडिया से चर्चा के दौरान विधायक रामबाई का यहां तक कहना था कि ऐसे अधिकारी मुख्यमंत्री की मेहनत पर पानी फेर रहे हैं। उन्होंने कलेक्टर की कार्यप्रणाली इस शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात करते हुए उनके द्वारा जनप्रतिनिधियों से इस तरह का बर्ताव करने पर भी सवाल उठाते हुए भूतों से तुलना कर डाली।
नरसिंहगढ़ जनसेवा से शुरू हुई शिकायत की शुरुआत
दरअसल आज नरसिंहगढ़ में मुख्यमंत्री जन सेवा का आयोजन किया गया था जिसमे अरे अधिकारी कर्मचारियों के अनुपस्थिति के बाद विधायक रामबाई ने शिविर स्थल से ही कलेक्टर को मोबाइल लगाकर शिकायत की थी।

जिस पर कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य द्वारा चेक करा लेने की बात कही गई। जिसके बाद विधायक रामबाई समस्या ग्रस्त बुजुर्ग महिला हितग्राहियों को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच गई। यहां भी कलेक्टर से चर्चा के दौरान जब उनके अनुसार जवाब नहीं मिला और पुनः चेक कराने की बात की गई तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचते देर नहीं लगी। कलेक्ट्रेट से उल्टे पांव वापस लौटने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान विधायक रामबाई ने कलेक्टर को लेकर जो कुछ कहा बाय अब तूल पकड़ चुका है।
अधिकारी कर्मचारियों ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन
पथरिया विधायक रामबाई द्वारा पहले नरसिंहगढ़ में आयोजित मुख्यमंत्री जन सेवा शिविर में अधिकारी कर्मचारियों को लेकर आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किए जाने और उसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर से अमर्यादित आपत्तिजनक शब्दावली उपयोग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारी कर्मचारी संगठनों के द्वारा तत्काल कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में एक बैठक का आयोजन किया गया।

इसके बाद मुख्यमंत्री राज्यपाल विधानसभा अध्यक्ष तथा सचिव स्तर के अधिकारियों को कलेक्टर एसपी के माध्यम से एक ज्ञापन प्रेषित कर के विधायक रामबाई के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। 

लिपिक वर्गीय अधिकारी कर्मचारी संगठन के बैनर तले हुई बैठक तथा ज्ञापन के संदर्भ में लिपिक संघ के अध्यक्ष राकेश सिंह हजारी ने बताया कि कार्रवाई के लिए 7 दिन का समय दिया गया है इसके बाद अधिकारी कर्मचारी क्रम मध्य आंदोलन शुरुआत करेंगे। जिसकी शुरुआत काली पट्टी बांधकर काम बंद हड़ताल से शुरू होगी।

Post a Comment

0 Comments