Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. तेंदूखेड़ा के टर्निंग पॉइंट पर यात्रियों से भरी अनियंत्रित बस सड़क से उतरकर खेत में पलटी.. टाइमिंग मिलाने के चक्कर में पलटी बुंदेलखंड बस..!

 टाइमिंग मिलाने के चक्कर में पलटी बुंदेलखंड बस..!

दमोह। तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर एक बार फिर लापरवाही के साथ रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेंदूखेड़ा मार्ग के टर्निंग पॉइंट पर बुंदेलखंड ट्रांसपोर्ट की तेज रफ्तार बस के क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खेत में पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है।

 मंगलवार सुबह 4 बजे तेंदूखेड़ा से 5 किलोमीटर पहले बुंदेलखंड ट्रांसपोर्ट कंपनी की छतरपुर से जबलपुर जा रही तेज रफ्तार बस के पलट जाने की खबर सामने आते ही लोगों के बीच हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। किसी बड़ी अनहोनी और जन हानि की आशंका से लोग आशंकित हो उठे।

पलटी

लेकिन जाको राखे साइयां मार सके ना कोई की तर्ज पर मंगलवार का दिन होने और बस के आगे सीता राम लिखे होने की वजह से पवन पुत्र बजरंगबली की कृपा से बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बच गए। कुछ यात्रियों को ही मामूली चोट आई। वही कुछ देर बाद पीछे से आ रही हो ओरछा कंपनी की बस से बुंदेलखंड बस के यात्रियों को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।

हादसा

बस पलटने के इस हादसे के बाद घटनास्थल की जो तस्वीरें सामने आई है उसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी भीषण दुर्घटना होते-होते टल गई। बारिश का मौसम होने की वजह से बस के अनियंत्रित होकर सड़क से उतरने के बाद गीली मिट्टी पर से हरियाली भरे खेत में पलटने की वजह से सभी यात्रियों की जान जोखिम में पढ़ने के बावजूद बच गई। वही यात्रियों को ज्यादा चोट खरोच भी नहीं आई यदि बारिश का मौसम नहीं होता तो बस पलटने पर खून खराबा जैसे हालात बनते देर नही लगती। 

मबेशी

बस के चालक परिचालक हादसे की वजह सड़क पर अचानक मवेशियों का आ जाना बता रहे हैं जबकि सवारियों का कहना है कि बस की टाइमिंग मिलाने के चक्कर में रफ्तार काफी तेज थी। वही टर्निंग पॉइंट पर क्रॉसिंग के दौरान चालक बस से नियंत्रण खो बैठा जिस वजह से सड़क से उतरते ही बस को पलटते देर नही लगी।उल्लेखनीय है कि बुंदेलखंड ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस सेवाएं अपनी टाइमिंग को लेकर यात्रियों के बीच में काफी लोकप्रिय है वही बारिश के मौसम और सवारियों के जानमाल को को ध्यान में रखकर सावधानी के साथ सतर्कता की ओर बस चालकों को ध्यान देना अत्यंत आवश्यक कहा जा सकता है। फिलहाल हादसे को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। विशाल रजक की रिपोर्ट

 

Post a Comment

0 Comments