Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

विधायक अजय टंडन के साथ कांग्रेसजनों ने.. विभिन्न वार्डो में कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशियों के पक्ष में ताकत झोंकी..वार्डो को प्रगतिशील उन्नति शील बनायेगें- विधायक

 वार्डो को प्रगतिशील उन्नति शील बनायेगें- विधायक 

 दमोह। असाटी वार्ड 1 शिवाजी वार्ड के कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी दीपक चौरसिया के चुनाव प्रचार के रफ्तार पकड़ ली है दो दिन से अस्वस्थ्य चल रहे स्थानीय विधायक अजय टंडन के साथ कांग्रेसजनों ने असाटी वार्ड नं. 1 पहुंचकर वार्ड के मतदाताओं से मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। युवा दीपक चौरसिया के वार्ड के युवा वरिष्ठजन एवं महिलाओं ने भी साधन जनसंपर्क करते बुजुर्गो से वार्ड की महिलाओ से अपार जनसर्मथन कांग्रेस पार्टी को देने का वादा करवाया।

वार्ड में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए विधायक अजय टंडन ने कहा कि नगर के समस्त वार्डो में कांग्रेस पार्टी को अपार जनसर्मथन मिल रहा है। भाजपा को टिकित वितरण के समय ही बौखला गयी थी एक वार्ड में प्रत्याशी का नामांकान निरस्त हुआ तो दूसरे वार्ड में प्रत्याशी को चुनाव चिन्ह ही नही दे पाई।

ajay

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि मतदान करने के पहले मतदाता एक बार अवश्य सोचे कि विधायक कांग्रेस का है और नगरपालिका कांग्रेस की बनी तो दुगनीगति से विकास होगे। नुक्कड़ सभा को संजय चौरसिया, भगवान दास चौधरी, निधि श्रीवास्तव, पारूल टंडन, बाबूलाल पटेल, अनिल जैन, परस चौबे सहित वार्ड के वरिष्ठां ने संबोधित करते हुए कहा कि नगर के सबसे पुराने वार्ड को हम एक आदर्श वार्ड बनायेगे।

काम किया है काम करेगें समस्या का समाधान करेगें- राशू
दमोह।
नगर के बड़े वार्डो से दूसरे वाड सिविल वार्ड 9 तुलसीदास वार्ड में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा के साथ कांग्रेस पदाधिकारियों ने वार्ड की महिलाओं युवाओं के साथ खजरी मोहल्ला सिंधी कैम्प में सघन जनसंपर्क करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजकिशोर चौहान ने कहा कि वार्ड में प्रमुख नाला से लेकर सड़को के सीसी करण का काम उन्होनें प्राथमिकता से किया है कालोनियों में पानी सप्लाई के लिये पानी की टंकी का निर्माण हो चुका है पाइप लाइन बिछाई जा चुकी है शीघ्र की वार्डवासियों को पानी उपलब्ध हो जायेगा। सतीश जैन, संजय चौरसिया, अखिल टंडन, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, पुरूषोत्तम पटेल, कमलेश उपाध्याय, निधि श्रीवास्तव, शुभम तिवारी ने महिला पार्षद प्रत्याशी रंजना चौहान के लिये मतदान की अपील करते हुए कहा कि वार्ड में शासन की योजनाओं का लाभ पूर्व पार्षद ने वार्डवासियों को दिलवाया है और आगे भी वह नागरिको को होने वाली अन्य समस्याओं का लाभ दिलाते रहेगें। इस अवसर पर वार्ड के वरिष्ठों ने महिलाओ ने भी साथ रहकर जनसंपर्क किया।
सिविल वार्ड 8 प्रत्याशी अमर सिंह के पक्ष में किया रोड शो

rod sho

जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में सिविल वार्ड 8 के प्रत्याशी पूर्व पार्षद प्रतिनिधि अमर सिंह राजपूत के पक्ष में जिला कांग्रेस कार्यालय से ढोल धमाको डीजे के साथ रोड़ शो प्रारंभ किया गया। कांग्रेस के संगठन मंत्री सतीश जैन, प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव निधि श्रीवास्तव ने डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए कहा कि पिछले कार्यकाल में अमर सिंह द्वारा वार्ड में साफ सफाई कार्यो की विशेष गुणवत्ता पर ध्यान रखते हुए कार्य करवाते हुए गरीब व्यक्तियो को कुटीरे आवंटित करवाई जिसका सीधा लाभ उन्हें अवश्य मिलेगा। तीन गुल्ली पर आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए प्रफुल्ल श्रीवास्तव, अखिल टंडन, नितिन अग्रवाल, धनसिंह राजपूत, आमना बी, श्याम बिल्थरे ने कहा कि भाजपा विभाजित निर्दलीय प्रत्याशियों के चुनाव मैदान में चुनाव लड़ने के कारण उसका सीधा लाभ कांग्रेस को मिलेगा अतः हमारे प्रत्याशी को भारी बहुमतों से विजयी बनाये उक्त अवसर पर वार्ड की महिलाओ ने भी साथ रहकर प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगा।

 

Post a Comment

0 Comments