Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

चित्रकूट से लौट रहे श्रद्धालुओं की आर्टिका कार..हिरण के चक्कर मे चकमा खा कर पलटी.. दो गंभीर, आधा दर्जन घायल.. दमोह सागर निवासी परिवार चित्रकूट से लौट रहा था

 दमोह सागर निवासी परिवार चित्रकूट से लौट रहा था

दमोह। गुरु पूर्णिमा की रात चित्रकूट से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की आर्टिका गाड़ी आंखखेड़ा के पास सड़क पर अचानक आ गएहिरण के चक्कर में चकमा खा कर पलट गई हादसे में कार में सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं वही करीब आधा दर्जन मामूली रूप से घायल हुए हैं।

 बताया जा रहा है कि दमोह तथा सागर निवासी मिश्रा गौतम परिवार के लोग गुरु पूर्णिमा पर चित्रकूट धाम गए थे जहां से दर्शन पूजन के बाद रात में वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हटा दमोह मार्ग पर देर रात ऑखखेड़ा-बनगांव के बीच सड़क पर एक हिरन के आ जाने से उनकी अर्टिका गाड़ी अनियंत्रित होकर के पलट गई। जिससे सवारियों से ओवरलोड गाड़ी में कुछ लोग फंस कर रह गए।

घायल

बाद में जैसे तैसे सभी घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज जारी है। हादसे में घायल राजेश मिश्रा तथा  श्वेता पति अभिषेक गौतम को गंभीर चोटें आई हैं। वही श्रीमती उमा गौतम, रमा गौतम, अभिजीत गौतम निवासी सागर, राजकुमारी, अंजना मिश्र, अश्विनी मिश्रा, अभिराज गौतम व रिव्यांशी गौतम को मामूली चोट आई है।

सड़क

 घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि दमोह हटा रोड पर सड़क रिन्यूअल काम कराने वाली कंपनी द्वारा साइड सोल्डर निर्माण में जमकर लापरवाही बरती गई है जिस वजह से तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होने के बाद सड़क से उतरते ही पलट रहे हैं इस मामले में भी अनियंत्रित कार के पलटने की वजह साइड सोल्डर के साइड की मिट्टी के खोदे होने से गड्ढे जैसे हालात निर्मित होना बताया जा रहा है।

 

Post a Comment

0 Comments