Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह सागर रोड पर कार ने मारी स्कूटी सवार दंपति को टक्कर.. गंभीर हालत में घायल दंपत्ति गढ़ाकोटा सागर से जबलपुर रेफर..निर्माणाधीन रोड डिवाइडर पर चढ़ी पुलिसकर्मी की कार

 निर्माणाधीन रोड डिवाइडर पर चढ़ी पुलिसकर्मी की कार

दमोह सागर रोड पर गढ़ाकोटा के समीप निर्माणाधीन रोड डिवाइडर के पास हुए  सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में घायल दमोह निवासी दंपत्ति को जबलपुर रेफर किया गया है वन टक्कर मारने वाली कार सतना के पुलिसकर्मी की बताई जा रही है..

दमोह  सागर पर मार्ग पर गढाकोटा में रफ्तार का कहर जारी है मंगलवार को गढ़ाकोटा से दमोह की ओर जा रहे स्कूटी से दंपति को एक कार ने सामने से टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार मनोहर पिता बैधनाथ गुप्ता निवासी दमोह के दाये पैर में चोट आई साथ ही उनकी पत्नी प्रेमलता गुप्ता को को सिर में चोट आई है। जिन्हें गढ़ाकोटा में प्राथमिक उपचार के बाद सागर से जबलपुर रेफर किया गया है।

दंपत्ति

यहां बता दें कि कार चालक दमोह से गढ़ाकोटा की ओर आ रहा था तो स्कूटी पर सवार दंपति गढ़ाकोटा से दमोह की ओर जा रहे थे। स्कूटी सवार दंपति रहली गढ़ाकोटा रिस्तेदारी में आये हुते थे जो वापिस अपने घर जा रहे थे जो दुर्घटना ग्रस्त हो गये। वहीं प्रत्यक्षदर्शीयो ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी की कार उछलकर नवनिर्मित डिवाइडर में फस गई ।  कार के ऊपर पुलिस का स्टीकर चिपका हुआ है तथा यह सतना के पुलिसकर्मी की बताई जा रही है वह घायल दंपत्ति का भतीजा भी पुलिस में रहली थाने में पदस्थ है जिससे मिलकर स्कूटी सवार दंपति वापस दमोह लौट रहे थे। 

यहां बता दें कि दमोह रोड पर सड़क चौड़ीकरण का काम लगा हुआ है लेकिन सड़क निर्माण कर रही कंपनी द्वारा लोगों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं जैसे डिवाइडर,रेडियम जैसी व्यवस्था नहीं की जा रही है जिससे यहां दुर्घटना होने की पूर्णतः संभावना बनी है। मामले में गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनी कांत दुबे का कहना है कि प्राथमिकता के आधार पर घायलों को अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी गई है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments