Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मजिस्ट्रेट की कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई.. एक न्यायधीश की मौके पर मौत.. दूसरे को गंभीर हालत में छतरपुर से ग्वालियर रैफर किया गया..

 छतरपुर सागर मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा..

छतरपुर सागर रोड पर रफ्तार के कहर के साथ एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें एक जज की मौत हो गई जबकि दूसरे जज को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है..

 


शनिवार रात सड़क हुए इस दर्दनाक हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है  कि बड़ामलहरा में पदस्थ जज ऋषि तिवारी और आशीष मथोरिया कार से बड़ामलहरा से छतरपुर के लिए रवाना हुए थे। रास्ते मे  मातगुआ थाना अंतर्गत चौका गांव के पास सड़क पर खड़ी ईट से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली से उनकी गाड़ी पीछे से जाकर टकरा कर घुसती चली गई।

हादसा

 हादसे के बाद गंभीर हालत में दोनों मजिस्ट्रेट को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां  जज ऋषि तिवारी को मृत घोषित कर दिया गया। वही दूसरे जज आशीष मथोरिया को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल छतरपुर ग्वालियर रेफर कर दिया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। दर्दनाक हादसे की जानकारी लगते जिला अस्पताल में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों पहुंचने का सिलसिला जारी हो गया और आम नागरिकों की भीड़ लगी रही।

जज


दुर्घटना की जानकारी लगते ही छतरपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश सहित एसपी सचिन शर्मा, एएसपी विक्रम सिंह तथा अन्य न्यायाधीश, जनप्रतिनिधि गण, अधिकारी वर्ग सहित गणमान्य नागरिकों में जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली वहीं स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है सुबह तक पूरे घटनाक्रम की विस्तृत जानकारी सामने आने की उम्मीद की जा रही है..

Post a Comment

0 Comments