Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

भारतीय रेडक्रास सोसायटी की प्रबंध समिति को महामहिम राज्यपाल ने दिलाई शपथ..प्रदेश भर के निर्वाचित सदस्य पदाधिकारी गण हुए शामिल.. दमोह से केके परोहा एवं महेंद्र जैन हुए शामिल..

 भोपाल में भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी मध्यप्रदेश राज्य शाखा की प्रबंध समिति के सदस्यों एवं पदाधिकारिओं का शपथ विधि ग्रहण समारोह माननीय राज्यपाल महोदय मंगु भाई पटेल की गरिमामय उपस्थिति में प्रदान की गई..

  रेडक्रास राज्य शाखा प्रबंधक समीति के चेयरमैन डॉ गगन कोल्हे, वाइस चेयरमैन भरत झंबर, मानसेवी कोषाध्यक्ष शशांक श्रीवास्तव सहित सभी सदस्यों को पूरी निष्ठा से मानव जीवन के लिए सहयोग के कार्यों की शपथ दिलाई गई, राजभवन के जनरल सेक्रेटरी मनोज खत्री, कमिश्नर गुलशन बावरा, कलेक्टर, प्रदेश के 49 जिलों से आए प्रबंध समिति सदस्य, इस आयोजन में शामिल हुए।

कक

दमोह जिले से कृष्ण कुमार परोहा, महेन्द्र जैन ने इस गरिमा पूर्ण समारोह में अपनी  उपस्थिति दर्ज की। शपथ ग्रहण समारोह के पश्चात शिवाजी नगर स्थित रेडक्रास सोसायटी द्वारा संचालित हॉस्पिटल में सभी प्रबंध समिति सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

महेन्द्र

जिस में माननीय राज्यपाल महोदय मंगु भाई पटेल ने कहा कि चिकित्सालय पीड़ित मानवता की लिए मंदिर के समान होते हैं और यह अवसर आप लोगों को मिला है, सभी सदस्यों और पदाधिकारिओं को पूरी प्रामाणिकता और निष्ठा के साथ कार्य करना है, हमारे मन में रोगियों के प्रति दया का भाव होना जरूरी है, उनकी समस्या को धैर्य पूर्वक सुनना जरूरी है क्योंकि ऐसा करने से उनके दुख दर्द में कमी आ जाती है।

सदस्य

इस अवसर पर मध्यप्रदेश सरकार के लोक स्वास्थ एवं कल्याण मंत्री प्रभु राम चौधरी ने भी कहा कि रेडक्रास को समाज में सेवा भावी संस्था के रूप में जाना जाता है, आपदा के समय पीड़ित मानवता को सेवा के लिए आगे आने वाली प्रभावी संस्था है, सभी निर्वाचित सदस्यों को पूरी निष्ठा के साथ सेवा भावी कार्यों को करना है, जिस प्रकार कोरोना काल में सभी ने समर्पण के साथ कार्य किया है जिसकी वजह से हमें महामारी से निजात मिल पाई है।

Post a Comment

0 Comments