Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दबंग विधायक के क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने पत्रकार की बाइक लूटी.. रिपोर्ट लिखने को लेकर TI के सामने SI और ASI में तकरार.. विधायक महोदय खेल आयोजन में लेक्चर देने में बिजी..

  नकाबपोश बदमाशों ने पत्रकार की बाइक लूटी

दमोह। जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है यहां तक की पत्रकार के साथ में लूट की वारदात सामने आने लगी है जिसकी रिपोर्ट लिखवाने के लिए चक्कर लगवाने तथा टी आई के सामने एसआई और एएसआई के आमने सामने तकरार करने की वीडियो भी सामने आई है। इधर दबंग विधायक विधायक कप के आयोजन में बिजी नजर आ रही हैं।

पथरिया  नगर में एक बार पथरिया पुलिस फिर चर्चा में है।  पथरिया पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पथरिया पुलिस काम के बंटवारे को लेकर लड़  रही है। यह वीडियो एक दिन पुराना मंगलवार का बताया जा रहा है।  जिसमें पथरिया थाने में पदस्थ प्रभारी एसआई आरपी चौधरी और एएसआई राधे प्रसाद राय एक मामले की एफआईआर न करते हुए एक-दूसरे के पाले में गेंद फेक रहे हैं।
मामला एक मार्च का हैं जब रात में करीब 8 बजे चौधरी पेट्रोल पंप के समीप पथरिया निवासी सुरेश नामदेव के साथ तीन नकाबपोश ने मारपीट की और उसकी बाइक को लूट कर ले गए। सुरेश ने 100 डायल को तुरंत फोन किया और 100 डायल में बैठकर पुलिस थाने रिपोर्ट करने पहुंचा, तो उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई। रात में कई घंटे बैठने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। अगले दिन भी पुलिस एफआईआर लिखने के लिए तैयार हुई, जिसे लेकर एसआई चौधरी ने एएसआई राय से एफआईआर लिखने को कहा, लेकिन राय का कहना था कि गंभीर मामला है, सीनियर लोगों को इसकी एफआईआर करना चाहिए। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है।
वॉलीबॉल विधायक कप का आयोजन  बोतराई में..

balival

पथरिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत  वॉलीबॉल विधायक कप का आयोजन ग्राम बोतराई में किया जाए जा रहा है ।  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आज माननीय रामबाई गोविंद सिंह विधायक पथरिया ने पहुंचकर सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया एवं विधानसभा स्तरीय टूर्नामेंट की शुरुआत की । इस अवसर पर कार्यक्रम की संयोजक श्रीमती संतोष पटेल, भूपेंद्र प्रतिनिधि विधानसभा पथरिया, जितेंद्र सिंह चौहान युवा नेता, दिनेश पटेल एवं श्री दिगविजय पटेल निज सहायक विधायक पथरिया विशेष रूप रहे। कार्यक्रम का संचालन युवा नेता अवधेश हर बार ग्राम बोतराई द्वारा किया गया ।

Post a Comment

0 Comments