Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मंत्री ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाई.. पुलिस जांच में जुटी, गांव में गमगीन माहौल पसरा..सड़क किनारे आम के पेड़ से फांसी लगाई

 दमोह। जिले के जबेरा थाना अंतर्गत मंत्री नाम के एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिसकी खबर लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई शुरू करने के साथ शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस घटनाक्रम से पूरे गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत सिग्रामपुर चौकी क्षेत्र के गांव पटी मानगढ़ ओर सागोड़ी के बीच सड़क किनारे आम के पेड़ से एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता देखा गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई वहीं मृतक की पहचान मंत्री पिता भान सींग निवासी बोधा मानगढ़ 25 वर्ष के रूप में की गई।

fansi

युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। वही मौके पर पहुंचकर  सिग्रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय टीम के साथ जांच पड़ताल करते रहे।  शव पंचनामा कारवाही के उपरांत पीएम के लिए जबेरा शव गृह भेजा गया है। जाट पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों का कहना है कि मानसिक तनाव के चलते मंत्री ने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा।   सिग्रामपुर से निवेश जैन की रिपोर्ट..

Post a Comment

0 Comments