Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जैन मंदिर से छत्र चुराने वाला चौकीदार पकड़ा गया.. इधर टावर के पास हजारों के दाव लगाने वाले जुआड़ियों से बड़ी रकम बरामद.. पुलिस ने संभ्रात जुआड़ियों के नाम उजागर नहीं किए

 दमोह जिले के नोहटा थाना अंतगर्त पुलिस द्वारा मामलों का खुलासा किया गया है। तीन मार्च की रात आदिश्वरगिरि जैन मंदिर से चांदी का छत्र तथा नगदी चोरी के मामले में पुलिस ने चौकीदार राजू आदिवासी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से  मंदिर से चोरी गया चांदी का छत्र वजनी करीब 25 ग्राम एवं दानपेटी से चोरी किये गये 1200 रुपये नगद व एक ताले की चाबी जप्त की गई है। कार्यवाही में थाना प्रभारी नोहटा विकास सिंह चौहान एवं पुलिस स्टाफ का योगदान रहा।

कार वाले जुआड़ियों से लाखों की रकम जब्त
नोहटा थाना पुलिस ने 04 मार्च को दुनाव हार टावर के पास जुआ खेल रहे 16 लोगों को पकड़ा है। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के निवासी यह जुआड़ी यहां पर कार तथा बाइक से आते थे। हिनौती, मगरोन, तेन्दूखेडा, तारादेही, बटियागढ  व दमोह निवासी जुआ के शौकीन लोगों के नाम उजागर करने से फिलहाल पुलिस बच रही है।

वहीं इस मामले में जारी प्रेस नोट में जुआड़ियों के पास से एक लाख तेरह हजार 830 रूपए जब्त किए जाने की जानकारी दी गई है। जबकि सूत्रों का कहना है कि मौके पर इससे अधिक रकम पकड़ी गई थी। पुलिस ने जुआड़ियों की एक टाटा इंडिका कार क्र एमपी 21 सीए 2401 एवं मारुति सुजुकी इक्को कार क्र एमपी 66 सी 3192 तथा एक टीव्हीएस विक्टर मोटर साईकिल बिना नंबर की एवं 13 मोबाईल भी जप्त किये गये है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी नोहटा विकास सिंह चौहान एवं थाना नोहटा पुलिस स्टाफ का सराहनीय योगदान बताया गया है।

Post a Comment

0 Comments