Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नए साल के पहले ही दिन जबलपुर रोड पर जानलेवा एक्ससीडेंट.. लोडेड ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार साले की मौत जीजा गंभीर..हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

 दमोह। जबलपुर रोड पर साल के पहले ही दिन रफ्तार के कहर के साथ दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है हथनी नर्सरी के समीप अभाना तरफ से लौट रहे स्कूटी सवार दो लोगों को पीछे से आ रहा तेज रफ्तार लोडेड  ट्रक टक्कर मारते हुए निकल गया। जिससे स्कूटी सवार की सड़क पर गिरते ही सर फट जाने के साथ मौके पर दर्दनाक मौत हो गई..


प्राप्त जानकारी के अनुसार नए वर्ष के मौके पर बजरिया वार्ड 7 निवासी अभय ठाकुर अपने साले भूरी ग्राम निवासी मोहन ठाकुर के साथ कंचन पुरी स्थित हनुमान जी के दर्शन करने गए थे। जहां से दोपहर में लौटते समय हथनी नर्सरी के पास उनकी स्कूटी को तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारते हुए निकल गया। जिससे स्कूटी पर पीछे बैठे मोहन ठाकुर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौत

वही अभय ठाकुर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।नोहटा  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को जिला अस्पताल भेज कर जांच शुरू कर दी है। इधर साल के पहले ही दिन इस दर्दनाक दुर्घटना की वजह से ठाकुर परिवार में मातम पसर गया है बड़ी संख्या में परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे जिन का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है..

Post a Comment

0 Comments