Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रसिद्ध बगाज माता मंदिर से नवरात्र समापन पर पूजन दर्शन करके लौट रहे.. दो दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी.. तीन की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल.. घन्टे भर बाद पुलिस और एंबुलेंस के पहुचने में कोहराम जैसे हालात बने रहे..

ट्राली पलटने से दशहरा की खुशियां मातम में बदली..

टीकमगढ़/सागर। टीकमगढ़ जिले के प्रसिद्ध बगाज माता मंदिर से पूजन अर्चन एवं जल चढ़ा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से 3 श्रद्धालुओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने और दर्जन भर से अधिक लोगों के घायल हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। नवरात्र पर्व के अंतिम दिन हुए दुखद घटना कम से दशहरा पर्व की खुशियां मातम में बदलते देर नही लगी वही देरी से पहुची पुलिस अब जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह गुदानवरा समर्रा के पास श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने के बाद चीख पुकार के हालात बनते देर नहीं लगी। बताया जा रहा है कि नवरात्र पर्व के अंतिम दिन बड़ागांव के समीप भदौरा के लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर शुक्रवार सेवा टीकमगढ़ जिले की प्रसिद्ध बगाज माता के दर्शन पूजन करने के लिए गए थे। जहां से लौटते समय उनकी ट्रैक्टर ट्राली समर्रा के पास सड़क से उतरकर अनियंत्रित होकर पलट गई।

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु सवार थे जिनमें महिलाएं बच्चे भी शामिल थे। वहीं हादसे के बाद करीब घंटे भर तक मौके पर घायल दर्द से तड़पते रहे तब कहीं जाकर पुलिस और एंबुलेंस का वाहन मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार हेतु घटनास्थल से ले जाया गया। लेकिन तब तक इन लोगों की सांसें थम चुकी थी। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है वही मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है..

Post a Comment

0 Comments