Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

राह चलते अस्पताल की सफाई कर्मी से सिरफिरे आशिक को नमस्ते करके इश्क फरमाना महंगा पड़ा.. इधर लाल परी के सुरूर में बाइक सवारों पर रफ्तार का कहर भारी पड़ा.. मारुताल हनुमान मंदिर के समीप ट्रक की चपेट में बाइक आने से एक की मौत दो गंभीर..

 सफाई कर्मी से युवक को इश्क बाजी महंगी पड़ी..

दमोह। एक युवक को जिला अस्पताल में कार्यरत सफाई कर्मी से राह चलते इश्क बाजी उस वक्त महंगी पड़ गई जब महिला के साथ के कुछ लोगों ने उसकी सरेआम धुनकाई करने के बाद कपड़े फाड़ दिए और जुलूस की शक्ल में उसका तमाशा बनाकर कोतवाली ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।


बुधवार रात करीब 9:00 बजे जिला अस्पताल के समीप शुरू हुई इश्कबाजी में जूतम पैजार की इस दास्तान का पता लोगों को तब लगा जब इस सिरफिरे आशिक की पिटाई शुरू हो गई और कपड़े भी फाड़ दिए गए बाद में महिला सफाई कर्मी के साथ कुछ अन्य लोग उसको पकड़ कर खींचते हुए कोतवाली ले गए। इस दौरान बड़ी संख्या में तमाशाईयो का मजमा लगा रहा और लोग एक दूसरे से वजह जानने की कोशिश करते रहे। 

बताया जा रहा है कि बांसा निवासी उपरोक्त युवक आए दिन सीटी बजा कर और नमस्ते करके महिला सफाई कर्मी के समक्ष इश्क का इजहार करने की कोशिश करता था। आज पानी सिर के ऊपर हो जाने पर महिला ने साथ वालों को जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने जो किया वह सबके सामने है।

बाइक सवार युवकों को ट्रक ने चपेट में लिया..

 दमोह। उप नगरीय क्षेत्र में तब्दील होते जा रहे देहात थाने के मारुताल क्षेत्र में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां हनुमान मंदिर के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। 


मृतक की पहचान मुस्की बाबा मागंज वार्ड 4 निवासी शेखर पटेल के तौर पर हुई है। जबकि घायल राजेश पटेल निवासी पिपरिया नायक एवं कुददू पटेल सागर नाका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। घायल युवक शराब के नशे में होने की वजह से ठीक से बात भी नहीं कर पा रहे थे।

घटना की जानकारी लगने पर जबलपुर नाका चौकी प्रभारी जबलपुर नाका आरबी पांडे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। बाद में जिला अस्पताल आकर उन्होंने घायलों के बयान दर्ज किए। गुरुवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा वहीं दुर्घटना की जानकारी लगने पर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

बताया जा रहा है बाइक सवार तीनों युवक नोहटा तरफ से किसी कार्यक्रम में शामिल होकर आ रहे थे जबकि तेज रफ्तार ट्रक जबलपुर तरफ जा रहा था। जिसको टोल टैक्स नाके के आगे एक ढाबे के बाहर चालक द्वारा छोड़कर भाग जाने की जानकारी सामने आई है। 

Post a Comment

0 Comments