Ticker

6/recent/ticker-posts

गणेश विसर्जन के दिन बाइक सवारों के लिए छतरपुर तरफ से काल बनकर आई तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी.. बटियागढ़ बाईपास के सरिया तिराहे पर दर्दनाक हादसे में फुटेरा के दो युवकों की मौत.. पुलिस ने भोपाल एक अखवार संपादक के भाई की इनोवा गाड़ी जब्त कर जांच शुरू की..

 इनोवा की टक्कर के बाद इलाज में देरी से बाइक सवार दो युवकों की मौत..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 35 किलो मीटर दूर बटियागढ़ बाईपास पर एक बार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है। गणेश प्रतिमा विसर्जन के दिन एक इनोवा गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोट आने तथा इलाज के लिए एक निजी एंबुलेंस से दमोह ले जाए जाने के दौरान एंबुलेंस की गैस खत्म हो जाने से घायलों की मौत हो जाने का   दुखद घटनाक्रम सामने आया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बटियागढ़ बाईपास के सरिया तिराहे पर बाइक सवार दो युवक फुटेरा निवासी अजीम खान एवं दीवान लोधी को छतरपुर बक्सवाहा तरफ से आ रही भोपाल पासिंग की इनोवा गाड़ी MP 04 KM 0001 ने जोरदार टक्कर मार दी। यह इनोवा गाड़ी भोपाल के एक अखवार के संपादक के भाई की बताई जा रही है। हादसे के बाद देर तक सड़क पर पड़े रहे घायलों को स्थानीय राहगीरों ने बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। लेकिन यहां भी उन्हें ठीक से इलाज नहीं मिल सका।


 
बाद में इनको इलाज के लिए एक निजी एंबुलेंस क्रमांक
 MP20 DA 0271 जो बटियागढ़ के जागेश्वर पाठक की  बताई जा रही है से जिला अस्पताल भेजे जाने के दौरान रास्ते में एंबुलेंस की गैस खत्म हो जाने से 1 घंटे तक गणेश पुरम के पास एंबुलेंस के खड़े रहने से दोनों घायलों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बाद में हंड्रेड डायल की मदद से दोनों शवों को अस्पताल लाया गया। 


उपरोक्त घटनाक्रम सामने आने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि उपरोक्त दोनों ग्रामीणों की मौत के लिए जितना जिम्मेदार टक्कर मारने वाला इनोवा वाहन का चालक है उतना ही उनको बटियागढ़ से जिला अस्पताल लाने वाला एंबुलेंस के चालक व संचालक भी है। वही बटियागढ़ थाना पुलिस भी गणेश विसर्जन में व्यस्तता के नाम पर जिम्मेदारी से बचती रही।
 राजेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments