Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गणेश विसर्जन के दिन नाले में नाबालिक छात्रा का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी.. प्रथम दृष्टया ज्यादती के बाद हत्या करके पुल से शव फेंके जाने की आशंका.. हिंडोरिया थाना प्रभारी व एफएसएल टीम जांच कर वापस लौटी.. शार्ट पीएम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों के खुलासे की उम्मीद..

 नाले में नाबालिक का शव मिलने से सनसनी.. 

दमोह। गणेश विसर्जन पर्व की प्रातः बेला में जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर हिंडोरिया थाना अंतर्गत बनवार मार्ग के करोंदिया नाले में एक युवती का शव मिलने से सनसनी के हालात बनते देर नही लगी। बाद में मृतका की पहचान नाबालिग छात्रा के तौर पर होने के साथ प्रथम दृष्टया मामला ज्यादती के बाद हत्या कर शव फेंके जाने का नजर आने से पुलिस सूक्ष्मता के साथ जांच में जुटी हुई है।
 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह बांदकपुर बनवार मार्ग पर स्थित एक नाले की पुलिया के पास एक युवती का शव पड़ा होने की जानकारी लगने पर बांदकपुर चौकी प्रभारी सौरभ शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। युवती के शव के लोवर पहने होने तथा ऊपरी हिस्से में साड़ी लिपटे होने से मामला संदिग्ध नजर आने पर एफएसएल टीम और हिंडोरिया टीआई को मामले की सूचना दी गई। 

वही मामला प्रथम दृष्टया पुल के ऊपर से शव को नीचे फेंके जाने का नजर आने से स्थानीय लोगों की भीड़ लगी रही। बाद में मृतका की पहचान कुछ किमी दूर के एक गांव की निवासी कक्षा नौवीं की छात्रा के तौर पर उसके पिता द्वारा की गई। बताया गया कि किशोरी कल रात से लापता थी। रात में उसके साथ क्या कुछ हुआ ? वह कौन लोग थे जो उसको अपने साथ ले गए तथा जोर जबरदस्ती के बाद ऐसे क्या हालात निर्मित हुए जो उसे इस हालत में नाले से फेंक कर आरोपी भाग गए। इन सब सवालों की जांच में हिंडोरिया थाना बांदकपुर चौकी पुलिस जुटी हुई है।

 पुलिस को फिलहाल शॉर्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे यह साफ हो सके की नाले में फेंके जाने के पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी अथवा बाद में हुई। फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला ज्यादती का विरोध करने पर गला दबाकर हत्या के बाद पुलिया से नाले में शव फेंके जाने का नजर आ रहा है। आरोपियों की संख्या भी एक से अधिक होने तथा वारदात स्थल से किसी फोर व्हीलर आदि वाहन से लाकर यहां फेंके जाने का नजर आ रहा है। कुल मिलाकर जल्द ही इस मामले में पुलिस द्वारा बड़े खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

Post a Comment

2 Comments

  1. बलात्कारियों को फांसी की सजा के प्रावधान से अब अपराधी दुष्कर्म के बाद हत्या करने से भी नहीं चूकते,

    ReplyDelete
  2. दोषियों को साधारण फांसी नही देना चाहिए उन्हें तड़पा तड़पा कर मरना होगा ऐसी सजा होना चाहिए

    ReplyDelete