Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

छतरपुर में दो टीआई के प्रभार में फ़ेरबदल के बाद पुलिस ने दिखाया दस का दम.. गुंडों एवं अतिक्रमण पर कार्यवाही शुरू होते ही मची हड़कंप.. क्या छतरपुर स्टैंड से दिल्ली चलने वाली नेशनल परमिट बसों व संचालकों पर भी होगी अब कार्रवाई..?

 टीआई बदलते ही गुंडों एवं अतिक्रमण पर कार्यवाही

छतरपुर। बीते रोज छतरपुर पुलिस कप्तान ने कानून व्यवस्था में कसावट लाने के लिए छतरपुर के दो थानों के टीआईयों को बदल दिया था और आज अचानक छतरपुर पुलिस ने नगर पालिका के संयुक्त अभियान के तहत बस स्टैण्ड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया इसके अलावा छतरपुर बस स्टेण्ड पर बुकिंग ऑफिसों पर छापामार कार्यवाही कर बस स्टेण्ड पर गुंडागर्दी करने वाले बुकिंग संचालकों और उनके गुर्गों पर कार्यवाही की। 


पुलिस की इस कार्यवाही से बस स्टेण्ड में हडकंप मच गया। हालांकि लोगों का कहना है कि लगातार हो रही छतरपुर में हत्याओं से तिलमिलाई पुलिस अब छुट भैया गुंडों एवं अतिक्रमण हटाकर अपनी वाहवाही लूटने में लगी हुई है जबकि वास्तविकता यह है कि छतरपुर जिले से दिल्ली जाने वाली लगभग एक दर्जन से ज्यादा बसें बस स्टैण्ड पर राष्ट्रीय परमिट होने के बाद भी खड़ी होती हैं और बस संचालकों के गुर्गे बस स्टैण्ड स सवारियां भरते हैं इसके एवज में पुलिस और आरटीओ को प्रतिमाह एक मोटी रकम दी जाती है।जिसका खुलासा एक बस संचालक के द्वारा लिखित रूप से पुलिस कप्तान और डीआईजी को शिकायती पत्र सौंपकर कर चुका है। 

लेकिन बस स्टैण्ड पर आए दिन राहगीरों के साथ हो रही लूट खसोट का खामियाजा आज बस संचालकों और उनके बुकिंग ऑफिसों में बैठे लोगों को भुगतना पड़ा। वहीं बस स्टेण्ड पर फल वालों के द्वारा किए गए अतिक्रमण को भी आज जिलाप्रशासन की टीम ने हटवाया ताकि बस स्टेण्ड पर जगह निकलआए और लोगाों को अतिक्रमण से मुक्ति मिले फिलहाल पुलिस एवं जिला प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही से आज बस स्टेण्ड पर हडकंप मचा रहा। विनोद अग्रवाल की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments