Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

विघ्नहर्ता की कृपा से छतरपुर जबलपुर रोड पर बड़ा हादसा टला.. होशियारपुर से बिलासपुर जा रहा ट्रैक्टरों से भरा ट्राला पलटने से घंटों बने रहे जाम के हालात.. बटियागढ़ थाना पुलिस ने रेस्क्यू करके ट्रक के केबिन में फंसे चालक की जान बचाई..

 ट्रैक्टरों से भरा ट्राला पलटने से बने जाम के हालात

दमोह। गणेश पर्व के पहले ही दिन विघ्नहर्ता की कृपा से बड़ा हादसा होने के बावजूद जन हानि टलती नजर आई। पंजाब के होशियारपुर से ट्रैक्टरों को लेकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जा रहे एक 18 चका ट्राले के बटियागढ़ की बड़ी चढ़ाई मोड़ पर पलट जाने से घंटों आवागमन प्रभावित हुआ। वही ट्रक के केबिन में ड्राइवर के फस जाने पर उसे बचाने बाहर निकालने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करना पड़ी। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लगी रही।


जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत बड़ी चढ़ाई के टर्निंग एक्सीडेंटल पॉइंट पर शुक्रवार सुबह ट्रैक्टरों से लदा 18 चक्का ट्राला पलटने से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने दोहरी चुनौती नजर आई। एक तरफ आवागमन बहाल कराना दूसरी ओर ट्रक के केबिन में फंसे चालक को सुरक्षित बाहर निकालना घंटों तक चुनौती बना रहा। पुलिस द्वारा कुछ ही देर में जेसीबी को बुलाकर चालक को केबिन से निकालने के प्रयास शुरू किए गए वही क्रेन की मदद से ट्राले को सीधा करा कर नीचे दबे ट्रैक्टरों को निकालवाने की कवायद शुरू की गई। 

घंटों के प्रयास के बाद आखिर कोशिश रंग लाई और ट्राले को सीधा करके ट्रैक्टरों को नीचे से हटाया गया वही केविन से चालक को बाहर निकाला गया। इस इस दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार से लेकर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। अनेक लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते रहे। अंत में ड्राइवर के सुरक्षित निकाल आने के बाद सभी ने राहत राहत की सांस ली और पुलिस प्रशासन के सार्थक प्रयासों के लिए लोग साधुवाद देते नजर आए।
 दुर्घटना स्थल से राजेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments