Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मंगल को लाल गाड़ी का अमंगल.. जहांगीराबाद भोपाल से दमोह PHE आ रहे स्क्रैप ठेकेदार की तेज रफ्तार कार.. सागर गढ़ाकोटा के बीच सड़क से खाई में गिरकर दुर्घटना ग्रस्त.. दो की दर्दनाक मौत, दो घायलों का इलाज जारी..

अनियंत्रित कार खाई में गिरी, दो की मौत दो घायल

सागर दमोह स्टेट हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सागर तरफ से दमोह आ रही लाल कलर की कार अचानक अनियंत्रित होने के बाद गढ़ाकोटा चनोउआ के पास खाई में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है वही दो की हालत गंभीर होने पर गढ़ाकोटा भेजा गया है।





प्राप्त जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी 04 सीई 9254 से दोपहर करीब 12 बजे चनुउआ गढ़ाकोटा के पास सामने से आ रहे वाहन से क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में जाकर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। राहगीरों की सूचना पर हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची तथा घायलों को गढ़ाकोटा अस्पताल रवाना किया गया जहां 2 लोगों को मृत घोषित कर दिए जाने तथा दो का इलाज जारी रहने की जानकारी सामने आई है।



बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग जहांगीराबाद भोपाल मैं कबाड़ स्क्रैप का काम करते हैं तथा दमोह पीएचई ऑफिस में इसी संदर्भ में जा रहे थे लेकिन रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में मृतकों के नाम यासिर तथा सानू खान बताए जा रहे हैं जबकि घायल शमीम एवं समीर का इलाज जारी है गढ़ाकोटा थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments