Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर मकरोनिया की पंचवटी लाज में चल रहे सेक्स रैकेट पर पुलिस की दबिश से सनसनी.. रंग में भंग डालते हुए पुलिस ने रंगरेलियां मनाते सागर दमोह गढ़ाकोटा देवरी क्षेत्र के दर्जन भर युवक-युवतियों को संदिग्ध हालात में पकड़ा.. होटल मैनेजर भी गिरफ्तार

 पंचवटी में पुलिस की रेड से मची रही हड़कंप..

सागर। मकरोनिया थाना क्षेत्र में बंडा रोड संचालित चर्चित पंचवटी लॉज पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा की गई रेड के बाद रंगरेलियां मनाते दर्जनभर युवक-यवतियों को संदिग्ध हालात में पकड़ा गया है बुधवार शाम अचानक पहुंची पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से कमरों में चल रहे सेक्स रैकेट जहां रंग में भंग पड़ने जैसे हालात निर्मित होते नजर आए वही होटल के बाहर भी अफरातफरी के साथ सनसनी के हालात बने रहे और लोग पुलिस कार्रवाई के बाद थाने ले जाए जा रहे युवक-युवतियों की दूर से ही एक झलक पाने को आतुर दिखे।



 बताया जा रहा है कि पुलिस को यहां पर लंबे समय से सेक्स रैकेट के संचालन के साथ संदिग्ध गतिविधियों की खबर लग रही थी। जिसके बाद महिला सेल के साथ पुलिस टीम ने बुधवार शाम लाज में जब दबिश दी तो अलग-अलग कमरों से करीब दर्जन भर युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए जिनको हिरासत में लेकर थाने ले जाकर कार्रवाई करते हुए पूछताछ की जा रही है वही ममले में होटल के मैनेजर देवी सिंह को भी गिरफ्तार करके अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है पकड़े गए युवक युवती सागर के अलावा दमोह व देवरी के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस कार्रवाई के दौरान एक युवती के लाज के पीछे से भाग जाने की खबर भी सामने आई है।  

एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि सेक्स रैकेट की सूचना पर कार्रवाई करते हुए चाय युवती और 9 युवकों को पकड़ा गया है। पकड़ाई 4 युवतियां सागर शहरी क्षेत्र, गढ़ाकोटा, देवरी की निवासी है। वहीं युवक दमोह, खिमलासा और सागर के रहने वाले हैं। पुलिस सैक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले मुख्य आरोपी के संबंध में जानकारी जुटा रही है। वहीं होटल मालिक पर भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। 

Post a Comment

1 Comments

  1. दमोह की होटलों में सोई दबिश की जरूरत है रेडमली सभी होटलों में एक साथ एक ही दिन ,,

    ReplyDelete