Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बुंदेलखंड में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक के मिलने लगे संकेत.. कल सागर में 7 आज 6 मरीज मिलने के बाद आज दमोह में सामने आए तीन नए केस.. जिले में एक्टिव केस 5 होते ही कलेक्टर ने सतर्कता बरतने की अपील के साथ सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश..

दमोह में फिर मिले कोरोना के तीन नए मरीज..

दमोह। सावन मास में शिवालयों में श्रद्धालुओं की भीड़ भाड़ के साथ बाजार में अभी सावन की खरीदी को लेकर भीड़ भाड़ के साथ मास्क और सोशल डिस्टेंस मामले में लापरवाही के हालात हर जगह देखे जा सकते हैं इधर कोरोना के नए मरीजों की दस्तक का दौर भी शुरू हो गया है जिसके बाद अब प्रशासन ने फिर से सख्ती दिखाने अभी से सतर्कता बरतने के निर्देश दे दिए हैं।


दमोह जिले में सावन के दूसरे सोमवार को कोरोना के तीन नए पॉजिटिव के सामने आने से जिले में अब एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। 3 दिन पूर्व भी तेंदूखेड़ा क्षेत्र में कोरोना के 3 नए मरीज मिले थे। कल सागर में सात नए मरीज मिले थे और आज 6 मरीज मिले है। जबकि 30 जुलाई को पहले पन्ना में 4 नए केस मिले थे जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बुंदेलखंड में धीरे धीरे कोरोना फिर से पैर पसारने की तैयारी में है। ऐसे में यदि लोगों ने सावधानी नहीं बरती तो तीसरी लहर की दस्तक के साथ जोर पकड़ने में देर नहीं लगेगी।
उपरोक्त हालात के बीच दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य का चेतावनी भरा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने लापरवाही करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के स्थानीय प्रशासन नगरी प्रशासन को निर्देश दिए हैं। वही मास्क और सोसल डिस्टेंस का उपयोग नहीं करने बालों को भी अब सतर्क हो जाना चाहिए क्योंकि वैक्सीन के दोनों डोज लग जाने के बाद भी लापरवाही बरतने वालों पर कोरोना की तीसरी लहर अपना असर दिखा सकती है।

Post a Comment

0 Comments