Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मटका फोड़ प्रदर्शन के बाद ताश के पत्तों पर जीत हार के दाव लगाते वीडियो वायरल.. एक हड़ताली कर्मचारी नेता का बयान सामने आया.. विभिन्न क्रियाकलापों के द्वारा शासन का ध्यान आकर्षित करवाना चाहते हैं.. पंचायत एवं ग्रामीण विकास संयुक्त मोर्चा हड़ताल 13 वे दिन भी जारी रही..

 ताश के पत्तों पर जीत हार के दाव लगाते नजर आए

दमोह। मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में 22 जुलाई से जारी कलम बंद हड़ताल 13 दिन भी जारी रही इस दौरान जनपद पंचायत मुख्यालय स्तर पर हड़ताली कर्मचारियों ने कालीमठ को पर अपनी मांगों के स्लोगन चिपका कर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करते हुए इन को फोड़कर शासन का ध्यान आकर्षित कराने की कोशिश की। दमोह जिले के दमोह, जबेरा, बटियागढ़, हटा आदि मुख्यालय पर हड़ताली कर्मचारियों के तंबू में मटका फोड़ प्रदर्शन के बाद नारेबाजी का दौर चलता रहा 

 वही हटा में इस प्रदर्शन के बाद कुछ कर्मचारी ताश के पत्तों पर जीत हार के दाव लगाने के लिए बैठ गए जिसका वीडियो किसी हारे हुए कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बात इसके विभिन्न न्यूज़ पोर्टल और यूट्यूब चैनल पर वायरल होते देर नहीं लगी। इसको लेकर हटा के आंदोलनरत कर्मचारी नेताओं के बयान तो सामने नहीं आए हैं लेकिन जबेरा क्षेत्र से एक हड़ताली कर्मचारी नेता का बयान सामने आया है जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि विभिन्न क्रियाकलापों के द्वारा शासन का ध्यान आकर्षित करवाना चाहते हैं।


यानि कहा जा सकता है कि आर्थिक तंगी भरे हालात में जुआ खेलने के प्रदर्शन को भी शामिल कर लिया गया हो। वैसे भी लंबे समय तक चलने वाले विभिन्न धरना प्रदर्शनो का टाइम पास ताश के पत्तों के बिना नही हो पाता ऐसे में इस तरह की वीडियो आना कोई अजूबा नहीं है आने वाले दिनों में यदि रात्रि कालीन किसी क्रियाकलाप की वीडियो भी सामने आ जाए तो आश्चर्य की बात नहीं होगी। पिक्चर अभी बाकी है..

Post a Comment

0 Comments