Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

श्री बागेश्वर धाम के नाम पर सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट संचालित करके श्रद्धालुओं की भावनाओं से खिलवाड़.. समस्या समाधान के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने वाले तत्वों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग.. भक्तों ने एसपी को शिकायती ज्ञापन सौंपा..

 कठोर कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा..

 दमोह। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अभी तक लड़कियों के नाम से शरारती तत्वों द्वारा अकाउंट बनाकर चैटिंग किए जाने के मामले सामने आते थे लेकिन अब ठगी करने वालों ने संत महात्माओं और उनके संस्थानों के नाम पर भी फर्जी अकाउंट बनाकर पूजन पाठ से समस्याओं के निवारण के नाम पर ऑनलाइन राशि जमा कराने जैसा ठगी का कारोबार शुरू कर दिया है।


ऐसा ही एक मामला श्री बागेश्वर धाम के नाम पर फेसबुक अकाउंट एवं व्हाट्सएप चैट के जरिए ठगी करने का सामने आया है। जिसकी जानकारी लगने पर श्री धीरेद्र कृष्ण शास्त्री महाराज के भक्त जनों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए एसपी ऑफिस पहुंचकर एक शिकायती ज्ञापन सौंपा है। जिसमें साइबर सेल की मदद से उपरोक्त फर्जी अकाउंट बंद कराने तथा इनका संचालन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है।


एसपी को दिए ज्ञापन में श्री बागेश्वर धाम के नाम पर संचालित फेसबुक अकाउंट व व्हाट्सएप को मोबाइल नंबर 8462 90 3060 से संचालित किए जाने की जानकारी देते हुए उपरोक्त नंबर से भक्तों से की गई चैट के दौरान समस्या के समाधान के लिए अकाउंट में ऑनलाइन राशि जमा कराए जाने की बातचीत की फोटोकॉपी भी उपलब्ध कराई गई है। वहीं कुछ भक्तों द्वारा शंका होने पर संबंधित फर्जी तत्वों से सवाल जवाब किए जाने पर उसके द्वारा आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किए जाने की छाया प्रति भी शिकायत के साथ संलग्न की गई है।



एसपी को ज्ञापन देते हुए उपरोक्त फर्जी तत्वों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग करने वालों में विधायक अजय टंडन, हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक विक्रांत गुप्ता, श्री बागेश्वर नाथ शिष्य मंडल के सक्रिय सदस्य दीपक सिंघानिया, अखिल टंडन सोनू, आशीष चतुर्वेदी, शोभित गुप्ता, पवन दुबे, राहुल दुआ, रजनीश विश्वकर्मा सहित अनेक भक्तगण शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments