Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. बिहार भाजपा किसान मोर्चा के नेता की इनोवा और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत.. दो लोगो की मौके पर दर्दनाक मौत.. आधा दर्जन घायलो का जिला अस्पताल में इलाज जारी..

 भाजपा नेता की गाड़ी और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत..

दमोह। कटनी दमोह स्टेट हाईवे पर घाट पिपरिया के समीप लालघाटी पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है कटनी तरफ से दमोह आ रही बिहार के भाजपा नेता की इनोवा गाड़ी और दमोह से कुम्हारी तरफ जा रहे ट्रैक्टर के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में घायल आधा दर्जन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार इनोवा गाड़ी और ट्रैक्टर के बीच शुक्रवार रात हुई भिड़ंत के बाद सड़क पर दोनों तरफ जाम के हालात निर्मित हो गए वहीं घटना की सूचना लगने पर पहले हंड्रेड डायल और बाद में 108 मौके पर पहुंची। इधर बिहार भाजपा के जरिए प्रदेश भाजपा तक इस हादसे की जानकारी भोपाल पहुंची और वहां से सूचना मिलने पर जिला भाजपा अध्यक्ष प्रीतम सिंह अपनी टीम के साथ सक्रिय हुए।


घायलों के जिला अस्पताल पहुंचने पर अफरा तफरी भरे हालात बने रहे वही भाजपा नेताओं सहित अन्य लोगों की भीड़ लगी रही। घटना के प्रत्यक्षदर्शी का कहना है ट्रैक्टर में सवार 5 लोग खेत में बोनी करके आ रहे थे रास्ते में सड़क किनारे ट्रैक्टर खड़ा करके ड्राइवर बाथरूम करने चला गया इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ट्रैक्टर को टक्कर मारकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दर्दनाक हादसे में मृतक ट्रैक्टर पर सवार किसान का नाम घाट पिपरिया निवासी नरेंद्र साहू बताया जा रहा है। वही घायल नन्हे लाल तथा देवी प्रसाद मेहरा निवासी नीमखेड़ा का इलाज जारी है।


 
 जबकि इनोवा चालक भोजपुर बिहार निवासी गुड्डा शाह की मौत हो गई वही चार अन्य लोग घायल हुए हैं जोकि भोजपुर बिहार किसान मोर्चा के महामंत्री के परिजन बताए जा रहे हैं यह लोग भोजपुर से महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई।
 हिंडोरिया थाना और बांदकपुर चौकी पुलिस घटना की जानकारी लेकर जांच में जुटी हुई है लेकिन रात हो जाने की वजह से फिलहाल जांच कार्यवाही शनिवार सुबह शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। हादसे के बाद जिला अस्पताल में भाजपा नेताओं की भीड़ लगी रही लेकिन अधिकांश नेता बिहार के घायलों के उपचार में ही जुटे रहे जबकि ट्रैक्टर सवार घायल साइड में ब्रेंच पर पड़े इलाज हेतु अपनी बारी आने का इंतजार करते कराहते हुए नजर आए।


बिहार भाजपा नेताओं से जुड़ी एक अन्य गाड़ी की तस्वीर भी सामने आई है। उसमें सामने लाल कलर की नंबर प्लेट पर किसान मोर्चा महामंत्री भोजपुर जिला बिहार लिखा हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह नेता गण बिहार के भोजपुर जिले से दमोह सागर होकर उज्जैन जा रहे थे और रास्ते में खड़े ट्रैक्टर से टकराकर हादसे के शिकार हो गए।

Post a Comment

0 Comments