Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर सागर बाईपास पर मवेशी सामने आने से तेज रफ्तार कार पलटी.. ढाबे से खाना खाकर लौट रहे ओम साईं राम बस के एजेंट की मौत, 5 साथी घायल.. इधर सागर रोड पर ढाबे के पास खड़े ट्रक से बाइक सवार टकराए.. एक युवक की मौत दूसरा गंभीर..

दो दर्दनाक सड़क हादसों में दो युवकों की जान गई

दमोह। शनिवार रात हुए दो दर्दनाक सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। वही करीब आधा दर्जन युवक घायल हुए हैं जिन का इलाज जारी है। इधर घटना की खबर के बाद देर रात तक अस्पताल में परिजनों एवं परिचीतों की भीड़ के साथ गमगीन माहौल बना रहा। सागर नाका चौकी पुलिस जांच में जुटी हुई है।
जबलपुर बाईपास पर तेज रफ्तार कार पलटी..

जबलपुर सागर बाईपास साइलो केंद्र मार्ग के समीप तेज रफ्तार कार के सामने मवेशी आ जाने के बाद अनियंत्रित होकर पलटने से सिविल वार्ड 7 निवासी नवीन शर्मा की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि नवीन दमोह में ओम साई राम ट्रैवलर्स की बसों का संचालन करता था वह शनिवार रात अपने कुछ दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने गया था जहां से लौटते समय अचानक कार के सामने मवेशी आ गए और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। 

हादसे के वक्त कार को नवीन के चलाने और उसके स्टेरिंग में फस जाने की जानकारी सामने आई है। वही कार में बैठे रोहित शर्मा, छोटू विश्वकर्मा, मुंशी यादव, प्रफुल्ल कश्यप, शरद सोनी घायल हो गए जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सागर रोड पर खड़े ट्रक से बाइक सवार टकराये..

 शनिवार रात सागर रोड पर सिहोरा पडरिया ढाबा के पास खडे एक ट्रक से बाइक सवार दो युवक टकरा गए।  घटना के बाद मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां बांसनी गांव निवासी धनीराम आदिवासी को मृत घोषित कर दिया गया वही रामजी आदिवासी का इलाज जारी है।

प्रथम दृष्टया नशे की वजह से हादसे की संभावना
सागर नाका चौकी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया दोनों दुर्घटनाओंं की चालकों का नशे में होना बताया जा रहा है। बाइक सवार युवक जहां शराब के नशे में बताए जा रहे हैं नहीं ढाबा सेे खाना खा कर लौट रहे कार सवार युवकों के भी नशे में होने की जानकारी सामने आई है आई है। हालांकि इसकी पुष्टि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगी। वहीं पुलिस घटना की जांच मेंं जुटी हुई है।

Post a Comment

1 Comments