Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर पाटन निवासी अग्रवाल परिवार की कार और हटा के बाइक सवारों के बीच आमने सामने की भिड़ंत.. बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान..

बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत.. 

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर लुहारी हटा के बीच अंगीठी ढाबा के पास रविवार दोपहर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वह दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों तथा ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई वही हटा से एसडीओपी भावना दांगी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह हटा मार्ग पर अंगीठी ढाबा के पास रफ्तार के कहर के साथ लापरवाही के चलते कार और बाइक के बच हुई आमने सामने की  भिड़ंत मैं बाइक सवार हटा के गौरीशंकर वार्ड 89 निवासी युवक महेश रैकवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही उसके साथ बाइक पर सवार नया गांव निवासी युवक अज्जू को गंभीर हालत में हटा से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

 इधर कार में लगे सेफटी कवर पैराशूट के खुल जाने से कार चालक सहित अन्य लोग सुरक्षित बच गए। कार क्रमांक एमपी 20 सी एच 1615 में पाटन के संजय अग्रवाल के परिजन सवार थे उनका कहना था कि तेज रफ्तार बाइक सवार बीच रोड पर आकर उनकी गाड़ी से टकरा गए जिससे उनकी गाड़ी का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के साथ बजाज पल्सर बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया।

घटना के बाद सूचना मिलते ही हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। वही घटनास्थल के जो हालात थे उनको देखकर लोग यह कहने से नहीं क्योंकि यदि बाइक सवार हेलमेट पहना होता तो शायद जान बच सकती थी। हटा थाना पुलिस में मामला दर्ज करके दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। हटा से जगदीश विश्वकर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments