Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

राहुल सिंह पर चप्पल स्याही उछालने की एक और वीडियो वायरल.. पुलिस ने एक और आरोपी को पकड़ा.. तीसरे आरोपी के राजनीतिक कनेक्शन के बजाय.. राहुल से व्यक्तिगत खुन्नस का मामला बता रहे कोतवाली टीआई..

 राहुल सिंह पर स्याही उछालने की एक और वीडियो वायरल.. 

 दमोह। वेयर हाउसिंग बोर्ड कारपोरेशन के चेयरमैन राहुल सिंह के दमोह नगर आगमन के दौरान जगह-जगह स्वागत के बीच राय चौराहे पर चप्पल की माला और स्याही उछाले जाने के घटनाक्रम की एक और वीडियो दूसरे एंगल से सामने आई है। जिसमें इस वारदात की रिकॉर्डिंग कर रहे युवक के भी नजर आने के बाद पुलिस ने इसे भी हिरासत में लेते हुए कार्यवाही की है। खास बात है कि पुलिस को इस पूरी वारदात में कोई राजनीतिक कनेक्शन नजर नहीं आ रहा बल्कि वह इसे राहुल सिंह से व्यक्तिगत खटास का मामला बता रही है..

दमोह नगर के राय चैराहे पर 17 जनवरी की शाम हाउसिंग बोर्ड कारपोरेशन के चेयरमैन राहुल सिंह के स्वागत जुलूस के दौरान चप्पल की माला और स्याही उछालने के मामले में पुलिस ने दतला निवासी दृगपाल सिंह और ओरछा निवासी सुनील राजपूत को हिरासत में लेने के बाद विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर के 18 जनवरी को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें 2 फरवरी तक के लिए जेल भेज दिया गया था। इधर पुलिस ने इस मामले में एक युवा भाजपा नेता के नजदीकी रहे गीतेश अठ्या को भी जांच के बाद आरोपी बनाते हुए हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान उसके दो अन्य आरोपियों से कनेक्शन भी सामने आए हैं लेकिन उसकी इस वारदात में सहभागिता के पीछे राजनैतिक वजह के बजाय अब राहुल सिंह से व्यक्तिगत खुन्नस बताई जा रही है। 

कोतवाली टीआई एचआर पांडे का कहना है की गीतेश अठ्या पूर्व में टोल पर काम करता था जैसे नौकरी से निकलवा दिया गया था इसी वजह से वह राहुल सिंह के प्रति मन में खटास रखे हुए था। उसके एक अन्य आरोपी दृगपाल सिंह से संपर्क में होने तथा उसके खिलाफ भी उन्हीं धाराओं में प्रकरण दर्ज होने की जानकारी दी गई है लेकिन पहले दो आरोपियों ने इस वारदात को क्यो अंजाम दिया इसको लेकर कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से कोतवाली टीआई बचते रहे है। 

वही शुरुआत के दो आरोपियों के अन्य स्थानों पर भी व्यवस्थाओं के खिलाफ इस तरह के प्रदर्शन के फोटो वीडियो सामने आने से यह तो साफ हो गया है कि इस घटना का राजनैतिक कनेक्शन से अधिक व्यक्तिगत आक्रोश वजह रहा है हालांकि अभी इस पूरे घटनाक्रम से जुड़े अनेक सवाल अनुत्तरित है वह पुलिस का जो रवैया है उसे देख कर इस बात की उम्मीद कम ही है इस मामले में पुलिस अब आगे ज्यादा कुछ खुलासा करेगी..

Post a comment

1 Comments

  1. मैने पहले ही कहा था पुलिस कुछ नहीं करेगी आगे,,

    ReplyDelete