Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया विधायक रामबाई ने गरीबों के मामले में अड़ंगा लगाने वाले दबंग जमींदारों को दी सबक सिखाने की चेतावनी.. इधर जबेरा पुलिस ने सिग्रामपुर में जहरीली शराब के अड्डे पर छापा मारकर.. महुआ लासन की शराब का जखीरा पकड़ा..

 तीन पांच करने पर सबक सिखाने की चेतावनी..

दमोह। पथरिया विधायक रामबाई  एक बार फिर दबंग अवतार में नजर आई। इस बार उन्होंने कुटीर के लिए परेशान हो रहे गरीबों के मामले में अड़ंगा लगाने वाले जमींदारों को तीन पांच करने पर सबक सिखाने की चेतावनी दे डाली तथा नगर पंचायत के CMO को तत्काल गरीबों के खाते में कुटीर राशि डालने के निर्देश दिए।

विधायक रामबाई सिंह ने शुक्रवार को पथरिया विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया गया। वार्ड एक के भ्रमण के दौरान जोगी समाज के व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि उनके आवास निर्माण मैं कुछ ताकतवर लोगों द्वारा आपत्ति लगा दी गई है, जिसकी जानकारी मिलते ही विधायक महोदय द्वारा तत्काल स्थानीय नागरिकों से चर्चा की गई एवं नगर परिषद के मुख्य नगरपालिका अधिकारी प्रेम सिंह चैहान को तत्काल मौके पर बुला कर समस्या का निराकरण कराने संबंधी निर्देश दिए। जिसके उपरांत श्री चैहान द्वारा बताया गया जो भी आपत्ति दर्ज की गई थी वह निराधार है एवं तत्काल ही इन लोगों के आवास निर्माण का कार्य प्रारंभ कराया जावेगा। कल ही गरीब हितग्राहियों के खाते में कुटीर निर्माण की राशि डाले जाने की बात कही।

जबेरा पुलिस ने जहरीली शराब का जखीरा पकड़ा..

दमोह। मुरैना में जहरीली शराब कांड के चलते अनेक लोगों की मौत के बाद एक्शन में आई प्रदेश सरकार द्वारा जहां वहां की कलेक्टर है उसी को हटा दिया गया है वहीं प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी अवैध जहरीली शराब विक्रय रोकने सख्त निर्देश दिए गए हैं जिसके चलते दमोह जिला मुख्यालय पर कार्रवाई के बाद आज जबेरा थाना अंतर्गत सिग्रामपुर में भारी मात्रा में महुआ लहसन से बनाई जा रही अवैध शराब को बरामद करने के साथ आरोपियों को पकड़ा गया। इन पर मामला दर्ज करके शराब को जप्त करने की कार्रवाई नष्ट करने की कार्रवाई की जा रही है।

 जबेरा थाना प्रभारी के के तिवारी ने बताया कि इस  एसपी हेमंत चैहान के निर्देशन में एसडीओपी अशोक चैरसिया के मार्गदर्शन में जबेरा थाना एवं सिग्रामपुर चैकी पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से मुहिम चलाकर मुखबिर की सूचना पर एमपीईबी के पीछे से भारी मात्रा में कार्रवाई की गई है।

Post a comment

0 Comments