Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सावधान.. बाजार में कीमती खरीदारी के दौरान महिला चोर गिरोह कर रहा है रैकी.. शादी की खरीदारी करती महिला के हेंडबैग से सोने के जेबरात की डिब्बी चुराती तीन महिलाए सीसीटीवी में कैद हुई.. पुलिस तलाश में जुटी..

बाजार में खरीदारी के दौरान महिला चोर गिरोह सक्रिय..

दमोह। शादी विवाह के इस सीजन में यदि आप बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रहे है तो सावधान हो जाएं। क्योंकि भीड़ भाड़ वाली दुकानों पर चोर महिलाओं का समूह आपके द्वारा खरीदे गए जेवरात आदि कीमती सामान की रेकी करके आपका पीछा भी कर सकता है और जहां मौका मिले वह आपके कीमती सामान पर हाथ साफ करके गायब भी हो सकता है। 
यह कोई फिल्मी स्क्रिप्ट नहीं बल्कि शादी विवाह के सीजन की भीड़भाड़ के बीच हुआ हकीकत है जो जरा सी लापरवाही मैं आपको हजारों लाखो की चपत लगा सकती है। रविवार को घंटाघर से नया बाजार मार्ग पर स्थित मोहित अकेला था उसमें क्लॉथ हाउस में ऐसी ही एक घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड होने के बाद कोतवाली पुलिस तक पहुंची लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ खाली के खाली हैं। जबकि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है किस तरह से तीन महिलाएं मौका पाकर कपड़ा दुकान के काउंटर पर रखें एक अन्य महिला के हैंडबैग से पलक झपकते सोने के जेवरात की डिब्बी पार कर देती हैं। 


दरअसल शहर के मराठी गार्डन गार्डलाइन क्षेत्र मैं निवास रत चक्रेश सराफ के बेटे की 10 दिन बाद शादी है। परिवार में तैयारियों के बीच चक्रेश की पत्नी व पुत्र मार्केट गए थे। खरीदी के बाद वह है बरांडा के सामने मोहित क्लॉथ मे पहुची थी। जहां दुकानदार के परिचित होने की वजह से वह अपना हैंडबैग काउंटर पर रखकर सामान देखने लगी। इसी दौरान उनके बैग की पहले से रैकी कर रही 3 महिलाओं ने कपड़े देखने के बहाने काउंटर की घेराबंदी की और पलक झपकते बैग में से सोने की चैन अंगूठी की डिब्बी को पार कर दिया। 

बाद में जब श्रीमती सराफ को बैग से 80 हजार रुपए कीमत के जेवरात चोरी होने का पता लगा तो दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेजों को देखा गया। जिसमें बारदात करती महिलाएं साफ नजर आई। इसके बाद सोमवार रात कोतवाली में घटना की एफ आई आर दर्ज कराई गई है। और पुलिस जांच के साथ आरोपी महिलाओं की पतासाजी में जुटी हुई है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट


Post a Comment

1 Comments

  1. दुकान में एक कैमरा ऐसा होना चाहिए जो दुकान के अंर्तगत आने वाले की पूरी तस्वीर ले सके ताकि चेहरा साफ दिख सके,,

    ReplyDelete