Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेन्दूखेड़ा पाटन जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. पेड़ से टकराई अनियंत्रित ऑल्टो कार के परख्च्चे उड़े.. कार सवार दो युवक गंभीर हालत में जबलपुर रैफर..मढ़ाताल थाना क्षेत्र के सोनतलाई के पास हादसा..

पेड़ से टकराई अनियंत्रित ऑल्टो कार  के परख्च्चे उड़े
दमोह। तेंदूखेड़ा पाटन जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार रफ्तार का कहर देखने को मिला है। शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे लगे धान दराई केंद्र के वोर्ड से टकराने के बाद पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना जबरजस्त था कि कार के चरख्खचे उड़ने के साथ कार मे सबाार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जबलपुर रैफर किया गया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम पाटन से तेंदूखेड़ा आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार कार क्रमांक-एमपी 20 ए 0926 मढ़ाताल थाना क्षेत्र के सोनतलाई के पास सड़क छोड़कर एक पेड़ से टकरा गई। जिसमें तेन्दूखेड़ा के चैराई निवासी सुभाष तिवारी और विक्रम ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। 
 जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से कार से बाहर निकालकर पुलिस और 108 को सूचना दी गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से दोनों घायलों को मेडिकल रवाना कराया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ लगी रही। इन लोगों का कहना था कि कार की रफ्तार काफी तेज थी वहीं क्रासिंग के दौरान चालक कार पर नियंत्राण नहीं रख सका। जिससे यह भयानक हादसा हो गया। घटनास्थल से रोहित रजक विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments