Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हादसा या खुदकुशी.. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप मछली पालन तालाब मैं मिले युवक के शव की पहचान शाश्वत मिश्रा के रूप में हुई.. ! तीन दिन से लापता युवक तालाब में कैसे डूबा.. कोतवाली पुलिस जांच में जुटी..

 युवक के शव की पहचान शाश्वत मिश्रा के रूप में हुई..  !
दमोह। शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे स्थित   मछली पालन तालाब में सोमवार को मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए   शाश्वत मिश्रा (28) निवासी गैस एजेंसी के समीप के रूप में की गई है। वही उसके परिजनों का इंतजार किया जा रहा है जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम कर बयानों के आधार पर जांच शुरू की जाएगी।
यह युवक तीन दिन से लापता बताया गया है। यह तालाब में कैसे डूबा यह पुलिस जांच का विषय है वही तालाब से इसका शव निकाले जाने के बाद कई घंटों तक स्थानीय लोग इसकी पहचान नहीं कर पाए यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है। हो सकता है कि बॉडी फूल जाने की वजह से आसपास के लोग इसे पहचान नहीं पाए हो।
वही सोशल मीडिया के जरिए तालाब में शव मिलने की जानकारी वायरल होने के बाद मृतक की फेसबुक साइड से फोटो व जानकारी भी रात तक वायरल होते देर नहीं लगी। मृतक युवक के परिजनों के शहर से बाहर होने की जानकारी जहां सामने आई है वही वह हादसे का शिकार हुआ अथवा उस ने सोसाइट की यह फिलहाल पुलिस जांच का विषय बना हुआ है।

 मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।

Post a comment

0 Comments