Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चर्चित टीवी स्टार चाहत पांडे जिस जेल में बंद रही थी.. उसी में जेल में सपरिवार जाकर.. ईद के मौके पर कैदियों के लिए जेलर को.. मास्क तथा सैनिटाइजर भेंट करना नहीं भूली.. किन्नरों के साथ नृत्य के बाद.. चाहत समाजसेवा मोड में नजर आई..

ईद पर जेलर को मास्क तथा सैनिटाइजर भेंट किया
दमोह। नेता हो या फिर अभिनेता चर्चाओ में बने रहने के लिए क्या कुछ नहीं करते। पिछले 4 माह से देश दुनिया में जब कोरोना वायरस की चर्चा छाई हुई है ऐसे में नेतागिरी से लेकर अभिनेता गिरी भी फीकी पड़ी हुई है। ऐसे ही कुछ दौर में चर्चित टीवी स्टार चाहत मणि पांडे ने दमोह जेल पहुंच कर जेल बंदियों के लिए मास्क तथा सैनिटाइजर जेलर को भेंट किए।
ईद के मौके पर दमोह की जिला जेल पहुंची चर्चित टीवी स्टार चाहत पांडे ने समाजसेवी सचिन मोदी के साथ जेलर NS राणा को जेल बंदियों के उपयोग हेतु करीब 100 मास्क तथा सैनिटाइजर भेंट किए। इस दौरान चाहत की मां एवं भाई भी मौजूद रहे। तथा जेल कर्मी चाहत के साथ सेल्फी लेते इन पलो को यादगार बनाते नजर आए। आपको बता दें कि पिछले दिनों पारिवारिक विवाद के चलते चाहत को अपने परिवार के साथ जेल में एक रात गुजारना पड़ी थी। 
जेल से आने के बाद चाहत के अंदर काफी बदलाव देखने को मिला था तथा वह योग दिवस पर योग मुद्राए करते हुए लोगों को योग के जरिए निरोग रहने का संदेश देते हुए भी नजर आई थी।माना जा रहा है कि तभी इनके मन में यहां के बंदियों के लिए मास्क तथा सैनिटाइजर देने का विचार आया होगा। तथा आज ईद के मौके पर उनको अपनी इस भावना को मूर्त रूप देने का अवसर मिल गया।
गौरतलब है कि कोरोनावायरस संक्रमण काल के लॉक डाउन के चलते 3 माह से मुंबई में शूटिंग बंद होने की वजह से चाहत पांडे अपने गृह क्षेत्र दमोह में मां के पास रह रही हैं। पिछले दिनों चर्चित लोकगीत गायक जित्तू खरे की राई पर नृत्य करते हुए उनकी वीडियो वायरल हुई थी वही उसके बाद उनके घर पहुंचे किन्नरों की टीम के साथ नृत्य करते हुए भी इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 
जिनको देखकर कहा जा सकता है कि कलाकार कहीं भी रहे चुप नहीं बैठता तथा उसकी प्रतिभा किसी ना किसी रूप में सामने आती रहती है चाहे वह सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के रूप में ही क्यों ना हो..  अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments