Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते.. क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती महिला का नहाते समय वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करने का शर्मनाक मामला सामने आया.. गढ़ाकोटा थाने में रोजगार सहायक के भाई सहित दो पर मामला दर्ज..

कोरोनटाइन में महिला का वीडियो बनाने पर मामला दर्ज 
सागर। जिले के गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कुमेरिया भटेरिया के शासकीय प्राइमरी स्कूल में इन दिनों बाहर से आने वाले लोगो को कोरोनटाइन किया गया है। सपने गाने यहां पर भर्ती एक 23 साल की महिला के नहाते समय दो युवकों द्वारा अश्लील वीडियो बड़ा लेने तथा इसके बाद शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का शर्मनाक घटनाक्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय प्राथमिक शाला में कोरोन टाइन में रुकी 23 वर्षीय एक महिला ने थाना गढ़ाकोटा में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार की दोपहर दो युवकों ने हमारा नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया है साथ ही मुझ पर संबंध बनाने की बात कर रहे हैं और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।  
थाना प्रभारी राजेश बंजारा ने बताया कि सुनील लड़ियां, लक्ष्मन लड़ियां ने अपने मोबाइल से एक महिला का नहाते समय का वीडियो बनाया गया है। जिस पर महिला की रिपोर्ट पर थाना गढ़ाकोटा में दोनों आरोपियों पर धारा 354 (क).(ग).67 आइ पी सी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी अभी फरार है। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments