Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कोरोना वायरल के लॉक डाउन में चल रहा था भवन निर्माण कार्य.. पानी टैंकर लेकर पहुचे ट्रेक्टर चालक की करेंट से मौत.. परिजनों के आक्रोष के बीच.. पथरिया थाना पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया..

पानी टैंकर लेकर पहुचे ट्रेक्टर चालक की करेंट से मौत
दमोह। कोरोना वायरल के संक्रमण के भय और लॉक डाउन के बीच कुछ लोग भवन निर्माण कार्य कराने से नहीं चूक रहे हैं। पथरिया थाना क्षेत्र में भवन निर्माण कार्य के लिए पानी का टैंकर लेकर पहुंचे ट्रैक्टर चालक की करंट लगने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। उपरोक्त घटनाक्रम के बाद पीड़ित परिजनों ने भवन निर्माण कराने वाले टैंकर मालिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए आक्रोश व्यक्त किया वही पथरिया थाना पुलिस द्वारा परिजनों को शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज देने की जानकारी सामने आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया थाना अंतर्गत रजवास तिगड्डा के पास भवन निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके लिए पानी सप्लाई हेतु गुरूवार को ठेकेदार का ट्रैक्टर टेंकर लेकर संजू पिता संतोष अहिरवार 20 वर्ष पहुंचा था। जहा पर टैंकर से पानी ऊपर चढ़ाते समय उसे करेण्ट का जोरदार झटका लगा वह बेसुध होकर गिर गया। बाद में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। 
घटना की जानकारी लगने पर संजू के परिजन व समाज के लोग मौके पर तथा अस्पताल पहुंच गये। पीड़ित परिजनों का कहना था कि संजू घर पर था। इसी दौरान ठेकेदार के बुलावे पर ट्रैक्टर टैंकर लेकर खाली करने के लिए रेलवे फाटक के उस पार रंजवास गया था। जहां से बाद में उसके करंट से मौत की खबर सामने आई। पीड़ित परिजनों ने हादसे के लिए भवन निर्माण करा रहे ठेकेदार की लापरवाही को हादसे की वजह बताते हुए कार्यवाही की मांग की है।
 परिजनों के आक्रोष पूर्ण माहौल के बीच मे थाना प्रभारी आरपी कुसुमाकर ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिला कर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी इस बात का पता नहीं लग सका है कि लॉक डाउन के दौरान यहां पर किस का निर्माण किसके द्वारा कराया जा रहा था।  रोहित सेन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments