Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर भोपाल हाईवे पर नए साल की खुमारी में तीन की जान गई.. ग्यारसपुर के पास बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने रौंदा.. सागर जिला निवासी तीनो युवको की मौके पर मौत, बाइक सुरक्षित.. हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान..

 ट्रक की टक्कर से तीन युवको की मौत बाइक सुरक्षित-
विदिशा। नए साल के पहले दिन सागर भोपाल नेशनल हाईवे 146 पर हुए बेहद दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर को रख दिया है। ग्यारसपुर थाना अंतर्गत हुए इस हृदय विदारक एक्सीडेंट में बाइक सवार तीन युवक एक ट्रक की चपेट मैं आकर काल कल्वित हो गए। तीनों युवक सागर जिले के नरयावली जरुआखेड़ा क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं। जो भोपाल के चुनाभट्टी क्षेत्र में काम करते थे। बताया जा रहा है कि तीनों पर नए साल के जश्न की खुमारी चढ़ी हुई थी वही हेलमेट भी नहीं लगाए हुए थे। जिससे यह हादसा जानलेवा साबित हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर बाइक क्रमांक MP04 QG 0221 पर सवार तीन युवक भोपाल से सागर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ग्यारसपुर थाना अंतर्गत एक ट्रक जो इंदौर से बनारस जा रहा था को ओवरटेक करने के दौरान इनकी बाइक अनियंत्रित हो गई तथा यह तीनों ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे तीनों के शरीर के परखच्चे उड़ गए जबकि बाइक दूसरी तरफ गिरने से सुरक्षित बच गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ने ट्रक ले जाकर थाने में खड़ा कर दिया वह घटना की जानकारी लगने पर थाना प्रभारी ब्रजेश भार्गव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
घटना की जानकारी लगने पर हंड्रेड डायल 108 एंबुलेंस और थाना ग्यारसपुर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनो शवों को अस्पताल भेजा गया। पलक झपकते हुए हादसे के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीनो लोग ट्रक के पहिये के नीचे आ गए और मोटरसाइकिल को खरोच भी नहीं आई। टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।  मृतको की पहचान सागर जिले की नरयावली और जरुआ खेड़ा थाना अंतर्गत क्षेत्र के बंसल समाज के लोगो के रूप में हुई है। जो वर्तमान में भोपाल के चुना भट्टी क्षेत्र में रहते थे और वही से अपने गांव जाने बाइक से निकले थे। लेकिन हेलमेट भी नहीं पहने हुए थे जिस वजह से उनकी जान नहीं बच सकीविदिशा से शुभम जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments