Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

घने कोहरे में रफ्तार का कहर.. जबलपुर दमोह मार्ग पर तेज रफ्तार बस साइकिल सवार को टक्कर मारकर नाले में पलटी..एक की मौत आधा दर्जन घायल.. दमोह पन्ना रोड पर खड़े हाईवा से पिकअप टकराई.. दो घायल..

जबलपुर दमोह मार्ग पर तेज रफ्तार बस नाले में पलटी
साल के आखिरी दिनों में सुबह से छाने वाला कोहरा वाहन चालकों के लिए सावधानी का सन्देेेश देता नजर आ रहा है। क्यों कि घने कोहरे में रफ्तार का कहर जानलेवा साबित हो सकता है। सोमवार को सुबह केेे घने कोहरे में वाहन दुर्घटनाओं के दो अलग घटनाक्रम सामने आए जिनमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई वही दो  घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 जबलपुर दमोह मार्ग पर सूरतलाई गांव के पास सोमवार सुबह जबलपुर से सागर जा रही एक तेज रफ्तार यात्री बस सड़क पर अचानक सामने आ गए साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में उसे टक्कर मारते हुए सड़क से उतरकर नाले में पलट गई हादसे में बस में सवार आज हज यात्री यहां घायल हो गए
 वही साइकिल सवार उमाशंकर नाम के स्थानीय व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई दुर्घटना के बाद अफरातफरी भरे हालात बने रहे और सड़क पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बाद में बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
दमोह पन्ना रोड पर खड़े हाईवा से पिकअप टकराई
दमोह पन्ना मार्ग पर हटा में एक्सीलेंस स्कूल सड़क पर खड़े हाईवा वाहन से तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी जाकर टकरा गई। हादसे में पिकअप में सवार दो लोग घायल हो गए जिन्हें 108 की मदद से हटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों के नाम लोकेश और बबलू पटेल सामने आए हैं। जो पिकअप चालक और क्लीनर बताए जा रहे हैं। वही पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
 उपरोक्त दोनों हादसों की वजह सुबह के समय सड़क पर कोहरा छाए रहने तथा वाहनों की रफ्तार तेज होने की वजह से उनके नियंत्रण के बाहर हो जाना बताया जा रहा है। 
अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments