Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर के रेत माफिया की मशीनों पर पन्ना में शिंकजा.. छतरपुर में कार्यवाही से बचने पन्ना जिले में पहुची दो एलएनटी मशीनों पर पुलिस प्रशासन के शिंकजे से नेताओं द्वारा संरक्षित रेत माफियाओं में हड़कंप..

 खनिज, राजस्व, पुलिस की संयुक्त कार्यवाही से मचा हड़कंप
पन्ना छतरपुर। पन्ना तथा छतरपुर जिले के बीच से निकली केन नदी में रेत माफियाओं द्वारा लगातार अवैध उत्तखनन किया जा रहा था जिसकी शिकायतों को लेकर आज दोनों जिलों के प्रशासन ने कार्यवाही करते दो एनएनटी मशीनों पर शिकंज कसते हुए इन्हें जब्त किया है। यह वहीं मशीनें बताई जा रही हैं जो पिछले दिनों खनिज इस्पेक्टर अजय मिश्रा व अमित मिश्रा ने लशगरहा से पकड़ने के बाद बिना किसी जुर्माने कार्यवाही के छोड़ दिया था।
 छतरपुर जिले के हिनौता थाना अंतर्गत बघारी  खदान में हुई पुलिस और राजस्व की संयुक्त कार्यवाही से डरे रेत माफियाओं ने लश्गरहा खदान से एलएनटी मशीनें पन्ना जिले में छुपाई थी। जिस की सूचना पन्ना जिले के अधिकारियों को लगते ही दो मशीनों को जप्त करने की कार्रवाई की गई है। खनिज, राजस्व एवं पुलिस की टीम नदी किनारे पहुंची तब नदी से 500 मीटर की दूरी पर बीरा में दो एलएनटी मशीने रेत माफियाओं द्वारा छुपा कर रखी थी। जिसे पकड़ कर बीरा चैकी में खड़ा कराया गया है। उक्त कार्यवाही में नायब तहसीलदार उमेस तिवारी, खनिज इस्पेक्टर नूतन जैन एवं चैकी प्रभारी बीरा शैलेंद्र यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। 
छतरपुर जिले में कांग्रेसी विधायकों के कथित संरक्षण में चल रही खदानों में आए दिन मशीनें पकड़ी जाती हैं और तत्काल छोड़ दी जाती हैं अब देखना यह है कि पन्ना जिले में क्या हाल होता है। अजयगढ़ पन्ना से आशीष यादव 

Post a comment

0 Comments