Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टीकमगढ़ पुलिस ने फर्जी इनकम टैक्स ऑफिसर पर शिकंजा कसा.. लाखों की लाटरी लगने का लालच देकर आनलाइन ठगी करके पढ़े लिखे लोगों को लगाता था चूना.. 3 साल से ठगी के मामले में पुलिस को थी तलाश..

पुलिस ने फर्जी इनकम टैक्स अफसर को गिरफ्तार किया
 टीकमगढ़। खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बतलाकर ऑन लाइन ठगी करने वाले आरोपी जयप्रकाश यादव  को पकड़ने में  पुलिस में सफलता हासिल की है 3 साल से  ठगी के मामले में फरार चल रहे इस नटवरलाल की  पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी। लेकिन नाम और पता बदल कर यह लगातार पुलिस को चकमा देता रहा था। लेकिन आखिरकार पुलिस के लंबे हाथो से यह बच नहीं सका ।
ऑनलाइन ठगी करने में माहिर नटवरलाल लोगों को फर्जी कॉल कर के 2 लाख रुपये और पल्सर बाईक की लॉटरी लगने का लालच देता था। लोग जब इसके जाल में फंस जाते तो यह इनकम टैक्स की रकम जमा करने पर ही लाटरी मिलने का लोभ देता था। इस के झांसे में फस कर लोग आरोपी द्वारा दिये गये अलग अलग खातों में पैसे जमा कर दिया करते थे। टीआई अनिल मौर्य ने बताया कि इस तरह के मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कर अज्ञात ठग की तलाश शुरू की गई और जब आरोपी द्वारा दिये गए बैंक खातों की जांच की गई तो उन में आरोपी के नाम अलग और फोटो एक जैसी ही थीं। पुलिस जांच में पृथ्वीपुर पीजी कॉलेज के एडमिट कार्ड में आरोपी की हूबहू बही फोटो थी जो जयप्रकाश यादव के नाम से थी। जो सकेरा गांव का निवासी था। 

पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ किए जाने पर आरोपी जयप्रकाश यादव ने स्वीकार किया की उस के साथ कई और लोग भी हैं जो ठगी में उस का साथ देते हैं। पुलिस ठगी में संलिप्त अन्य आरोपियों तलाश कर रही है । बहीं खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बतलाने बाले आरोपी को जेल भेज दिया गया है। टीकमगढ से जमील खान की रिपोर्ट़ 

Post a comment

0 Comments