Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर लोकायुक्त ने विद्युत यांत्रिकी विभाग के बाबू को दबोचा.. चपरासी की मौत के बाद जीपीएफ़ फंड निकालने बेटे से ले रहा था 4500 रुपए की रिश्वत.. नरसिंहपुर कार्यालय में कार्रवाई से मचा हड़कंप..

नरसिंहपुर विद्युत कार्यालय में कार्रवाई से हड़बड़ी
जबलपुर/ नरसिंहपुर। जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने नरसिंहपुर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए विद्युत यांत्रिकी विभाग के एक रिश्वतखोर बाबू को 4500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों हिरासत में लिया है। रिश्वत की यह रकम विभाग के एक चपरासी की मौत के बाद उसके जीपीएफ फंड देने के बदले में उसके बेटे से ली जा रही थी।
लोकायुक्त डीएसपी जेपी वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बसंत विश्वकर्मा निवासी गढ़िया मोहल्ला सिहोरा शिकायत की थी कि उसके पिता स्वर्गीय  रामफ़ल विश्वकर्मा विद्युत यांत्रिकी विभाग जबलपुर संभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत थे। उनकी मृत्यु के उपरांत पेंशन एवं जीपीएफ आदि का रुपया निकलवाना था जिसके बदले में राजेश कुमार गढ़वाल सहायक ग्रेड-2 लाइट मशीनरी एवं विद्युत यांत्रिकी, कार्यालय कार्य पालन यंत्री नरसिंहपुर के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। 
शिकायत के बाद सोमवार को कार्यपालन यंत्री लाइट मशीनरी एवं विद्युत यांत्रिकी संभाग नरसिंहपुर में ट्रैप कार्यवाही करते हुए रिश्वतखोर बाबू राजेश गढ़वाल को 4500 रु की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। कार्यवाही करने वाली टीम में उप पुलिस अधीक्षक जेपी वर्मा, निरीक्षक कमल सिंह उईके, उप निरीक्षक नरेश बेहरा, आरक्षक अमित गावड़े, अतुल श्रीवास्तव, जुवेद खान आरक्षक चालक जीत सिंह शामिल रहे। नरसिंहपुर के प्रतीक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments