Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

माइसेम के क्लिंकर से भरे डंफर ने फिर ली एक जान.. दमोह नरसिंहगढ़ मार्ग पर डंपर की चपेट में आए 3 बाइक सवार.. पत्नी की मौत, पति और नंद का जबलपुर में इलाज जारी.. पहले भी अनेक जान ले चुके है डंफर..

रसिंहगढ़ मार्ग पर डंपर की चपेट में आए बाइक सवार 3
दमोह। नरसिंहगढ़ मार्ग पर क्लिंकर राखड़ से भरे माईसेम सीमेंट के डंपर एवं ट्रक आए दिन सड़क हादसों की वजह बन गई जानलेवा साबित हो रहे हैं। बीती रात ऐसे ही एक डंपर की चपेट में आए दंपत्ति मैं से पत्नी की इलाज के दौरान जबलपुर में मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। वहीं दो अन्य घायलों का इलाज जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंगवानी निवासी हरिराम सेन अपने परिवार के साथ दमोह में भी निवासरत थे। बीती रात वह बाइक पर अपनी पत्नी सीता सेन तथा छोटी बहन स्वाति सेन को बैठा कर नरसिंहगढ़ मार्ग पर जा रहे थे। इसी दौरान नरसिंहगढ़ से इमलाई आ रहे क्लिंकर से भरे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया।
चंपत पिपरिया पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे में तीनों को गंभीर चोट आने पर 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद देर रात जबलपुर रेफर कर दिया गया था। जबलपुर में इलाज के दौरान सीता सेन की मौत हो गई। वही उनके पति हरिराम सेन और नंद स्वाति सेन का उपचार जारी है।
बताया जा रहा है कि हिंगवानी में सेन परिवार में निधन के बाद आज तेरहवीं कार्यक्रम था जिस में शामिल होने के लिए हरिराम सेन अपनी पत्नी और बहन के साथ बाइक से जा रहे थे परंतु रास्ते में डंपर की चपेट में आ जाने से पर हादसे के शिकार हो गए पत्नी की मौत हो गई। जिस परिवार में आज तेरहवीं थी वहां बहू की मौत की खबर पहुंचने से गमगीन माहौल बना हुआ है 

 देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र में दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। बाइक सवारों को टक्कर मारने वाला डंपर माईसेम सीमेंट के किसी नरेश चोटिया ठेकेदार का बताया जा रहा है। जिनके डंफर इसके पहले भी भी अनेक की जान ले चुके है। हालांकि इस मामले में लोगो का यह भी कहना है यदि बाइक पर 3 लोग सवार नहीं होते तो हादसा टल भी सकता था। क्योंकि दोनों महिलाओं के एक ही साइड में पैर करके बैठे होने की वजह से भी बाइक के अनियंत्रित होने से रात के समय हादसे के हालात बनते देर नही लगती। घटनास्थल से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments