Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हिंदू धर्म स्थलों मैं तोड़फोड़ तथा समाज को निशाना बनाए जाने के विरोध में प्रदर्शन.. हिंदू संगठनों ने रैली निकालकर कार्रवाई की मांग का ज्ञापन सौंपा..

 हिंदू संगठनों ने रैली निकालकर SDM को ज्ञापन सौंपा-
दमोह। दिल्ली के काली माता मंदिर में तोड़फोड़ के बाद देश के अन्य हिस्सों में भी हिंदू धर्म स्थलों तथा हिंदू समाज के लोगों को निशाना बनाए जाने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। जिससे हिंदू संगठनों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। विभिन्न हिंदू संगठनों के प्रतिनिधियों ने आक्रोश रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति महोदय के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौंपते हुए इस तरह की घटना ओं पर तत्काल अंकुश लगाने हेतु कार्यवाही की मांग की।
शहर के मोरगंज गल्ला मंडी में एकत्रित हुए हिंदू संगठनो से जुड़े युवाओं ने शनिवार दोपहर बाइक वाहन रैली निकालते हुए हिंदू धर्म स्थलों  को निशाना बनाने वालों के खिलाफ  कार्यवाही की मांग को लेकर नारेबाजी के साथ विरोध प्रदर्शन किया। बाद में कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर एसडीएम रविंद्र चौकसे को राष्ट्रपति महोदय के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौपा गया।
 इस दौरान सीएसपी मुकेश अविद्रा और  टीआई रविंद्र गौतम की मौजूदगी में हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष विक्रांत विक्की गुप्ता ने ज्ञापन में वर्णित 3 सूत्री मांगों का वाचन करते हुए इन पर तत्काल ध्यान दिए जाने और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की। 
प्रदर्शन के दौरान अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष कृष्ण कुमार तिवारी, राष्ट्रीय बजरंग दल के महामंत्री शुभम शर्मा, हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े युवाओं, भाजपा के पूर्व महामंत्री सतीश तिवारी सहित विभिन्न हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में हिंदू युवाओं की मौजूदगी रही। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों झारखंड की घटना को जातिगत रंग देते हुए मुस्लिम संगठनों द्वारा प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा गया था। जिसके बाद अब हिंदू संगठनों द्वारा भी प्रदर्शन के साथ ज्ञापन सौपकर करवाई की मांग की गई है।

Post a comment

0 Comments