Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबेरा क्षेत्र में ट्रकों की भिड़ंत में चालक की जान मुश्किल में फंसी.. पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक को निकलवाने में तत्परता दिखाई.. जेसीबी से फसे ट्रको को हटाकर चालक को निकाला.. गंभीर हालत में जबलपुर रैफर

जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर, ट्रकों की भिड़ंत 
दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जबेरा थाना अंतर्गत दो ट्रको के बीच हुई भीषण भिड़ंत में एक ट्रक का चालक केबिन में फंस गया। जिसे जेसीबी की मदद से ट्रक के केबिन को तोड़कर बाहर निकाल गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से जबलपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5871 और जबलपुर से कानपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 20 सीएन 0316 के बीच शुक्रवार रात जबेरा थाना क्षेत्र में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक का चालक केविन में स्टेरिंग के बीच में बुरी तरह से फस गया। 
दुर्घटना की सूचना मिलते ही जबेरा थाना प्रभारी टी आई सुधीर चौधरी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने हालात की गंभीरता को समझते हुए कुछ ही देर में जेसीबी का इंतजाम कराते हुए ट्रक में फंसे चालक को सावधानी पूर्वक सुरक्षित बाहर निकलवाने का प्रयास शुरू कराया।
 आधे घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद ट्रक से चालक को बाहर निकलवाकर जबेरा स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। रात होने के बाद भी ट्रक चालक को बचाने में जबेरा थाना पुलिस द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से किया गया प्रयास की सराहना की जा रही है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments